जिला होशियारपुर को देश का संपूर्ण टीकाकरण जिला बनाने में करें सहयोग: परमजीत सचदेवा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाज सेवी व समाज चिंतक परमजीत सिंह सचदेवा के मार्गदर्शन में होशियारपुर जिले में 100 प्रतिशत टीकाकरण यकीनी बनाने के उद्देश्य से डा. मनजीत कौर छावनी कलां व याशिक भाटिया की तरफ से धन गुरू राम दास लंगर सेवा सोसायटी के सहयोग से वैक्सीनेशन कैंप लगाया। इस कैंप में सिविल अस्पताल होशियारपुर के सिविल सर्जन डा. रणजीत सिंह घोतड़ा व जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग की तरफ से डाक्टरों की टीम को भेजा गया। इस मौके पर परमजीत सिंह सचदेवा ने विशेष तौर पर पहुंचे।

Advertisements

इस अवसर पर सचदेवा ने कहा कि जिला होशियारपुर को देश का पहला 100 फीसदी टीकाकरण वाला जिला बनाने के लिए जिले के शहर व गांव स्तर पर विशेष मुहिम चलाई गई है में हर गांव व शहर निवासी का सहयोग जरुरी है ताकि जिला वासी कोरोना से पूरी तरह से सुरक्षित हो सके। उन्होंने कहा कि टीकाकरण पूरी तरह सुरक्षित व कोरोना से एक मात्र बचाव है इसे लगाने से किसी प्रकार दुष्प्रभाव नहीं होता तथा हमारी रोगों से लडऩे की क्षमता बढ़ती है। इस दौरान श्री सचदेवा ने कैंप का आयोजन करवाकर लोगों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाने के लिए डाक्टरों की टीम व धन गुरू राम दास लंगर सेवा सोसायटी का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर डा. मनजीत कौर छावनी कलां व याशिक भाटिया ने कोरोना से बचाव टीकाकरण की पहली व दूसरी खुराक लेने संबंधी विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने अपील की कि जिन लोगों ने टीकाकरण नहीं करवाया वह टीका लगवाकर सुरक्षित हों। इस दौरान धन गुरू राम दास लंगर सेवा सोसायटी प्रबंधकों की तरफ से श्री सचदेवा, उनकी पूरी टीम व डाक्टरों की टीम को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर पार्षद नरिंदर कौर ने भी अपना टीकाकरण करवाया। इस अवसर पर बाबा मनजीत सिंह यूएसए, सचिव बूटा सिंह, अमरिंदर सिंह, गुरलियाकत सिंह, बराड़, इंद्रजीत सिंह व डाक्टरों की टीम एएमओ डा. मनदीप कौर रेहल, गुरकीरत, आंचल स्टॉफ नर्स, गुरजीत, प्रभजोत ने कैंप में अपना सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here