रैड रिबन क्लब की एडवोकेसी की बैठक आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सहायक डायरैक्टर युवक सेवावां होशियारपुर के स. प्रीत कोहली की निगरानी में रैड रिबन क्लब की एडवोकेसी मीटिंग हुई जिस में होशियारपुर, कपूरथला, मोगा जिले के रैड रिबन क्लॅबों के इंचार्ज शामिल हुए।  इस मीटिंग में अनुभूती सिंह लववी प्रोफैशनल युनिवर्सिटी जालंधर ने  मंच संचालन की भूमिका निभाई इसमें मुख्य मेहमान के तौर पर सहायक डायरैक्टर पंजाब स्टेट एडज कंट्रोल सोसाईटी पंजाब, चंडीगढ़ के मि. यादविन्द्र सिंह विरक हाजिर हुए। यह मीटिंग आनलाईन करवाई गई। इस समारोह का प्रारम्भ जयोती प्रज्जवलित करके किया गया। 

Advertisements

 सहायक डायरैक्टर युवक सेवाएं होशियारपुर के स. प्रीत कोहली ने होशियारपुर, कपूरथला एवं मोगा जिलो से संम्बधित क्लब की और से नशों, कोरोना वायरस, खूनदान, ऐडज,एच.आई.वी. एंव वातावरण से सम्बधित किये जा रहे कामों की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज के भले के लिए वह हमेशा ही इसी प्रकार काम करते रहें। इस अवसर पर मुख्य मेहमान की तरफ से क्लबों के प्रोग्राम अफसरों की प्रशंसा करते हुए कहा कि रैड रिबन क्लबों के कारण ही हम नशों का समाज से अंत कर सकते है। कोरोना वायरस से अपना तथा दूसरों का बचाव कर सकते है। वातावरण को स्वच्छ बनाए रखने में सहयोग दे सकते है तथा ऐडज, एच.आई.वी. बीमारी से बचाव करने में दूसरो का सहयोग कर सकते है क्योकि क्लब से जूड़े यूवा वर्ग समाज में फैली हर बुराई को अपने सहयोग के माध्यम से अपनी भूमिका निभा कर दूर कर सकता है। 

इस अवसर पर डा. सोरभ लखनपाल प्रोग्राम कोरडिनेटर लववी प्रोफैशनल युनिवर्सिटी जालंधर, प्रो. विजय कुमार प्रोग्राम कोरडिनेटर सरकारी कॅालेज होशियारपुर, मिसज जसवंत कौर प्रोग्राम कोरडिनेटर हिंदू कंन्या कॉलेज कपूरथला ने भी अपने किये  गये समारोहो  की जानकारी देते हुए हर एक को अपना फर्ज निभाने के लिए प्रेरित किया तथा तन-मन-धन से समाज की सेवा करने के लिये आगे आने को कहा। अंत में स. प्रीत कोहली ने सबका धन्यावाद किया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here