प्रदेश की खुशहाली और तरक्की के लिए आम आदमी पार्टी के साथ है जनता: जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव थथलां में आम आदमी पार्टी की तरफ से ब्लाक प्रधान अमनदीप बिंदा एवं सर्कल प्रधान लाला की अगुवाई में प्रदेश संयुक्त सचिव व हलका इंचार्ज ब्रह्मशंकर जिम्पा के स्वागत में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में गांव निवासियों ने भाग लिया। बैठक में पहुंचे श्री जिम्पा का पार्टी पदाधिकारियों ने स्वागत किया और उन्हें बताया कि उनका गांव आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित है तथा आने वाले चुनाव में पार्टी का साथ देने का मन बना चुका है। बैठक को संबोधित करते हुए श्री जिम्पा ने कहा कि देश आजाद होने के बाद आज तक जितनी भी पार्टियों ने सत्ता संभाली है उन्होंने देश के विकास की तरफ कम और अपना विकास अधिक किया।

Advertisements

गांव थथलां में श्री जिम्पा का लोगों ने किया जोरदार स्वागत, बड़ी संख्या में एकजुट होकर दिया आप को समर्थन

जिसके चलते आज देश विश्व में कई पायदान पीछे खिस्क चुका है। उन्होंने कहा कि पंजाब की बात की जाए तो मौजूदा सरकारों ने भी पंजाब को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मौजूदा पंजाब सरकार द्वारा जनता पर भारी भरकम टैक्स और महंगी बिजली की जो मार मारी जा रही है, उसने जनता का जीना मुहाल करके रखा हुआ है। उन्होंने कहा कि लेकिन अब जनता प्रदेश में आप की सरकार बनाने का मन बना चुकी है तथा सरकार बनने पर जहां जनता को मुफ्त तथा सस्ती बिजली दी जाएगी वहीं और कई जनभलाई की योजनाएं बनाकर जमीनी स्तर पर लागू की जाएंगी। श्री जिम्पा ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जो कहा वो करके दिखाया है तता दिल्ली का विकास माडल आज सबके सामने है।

श्री जिम्पा ने कहा कि पंजाब को विकास की राह पर ले जाने के लिए प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार का बनना जरुरी है तथा जनता का उत्साह बता रहा है कि लोग इस बार आप की अपनी सरकार बनाएगी। इस मौके पर विजय कुमार, ओम प्रकाश, प्रकाश चंद, हरीदास, सुरिंदर कुमार, सोमनाथ, इंद्रजीत, हरबंस लाल, शाम लाल, सुरिंदर कौर, जुझार, शाम लाल के अलावा आम आदमी पार्टी से सतवंत सिंह सियान, राजिंदर पंच, एडवोकेट अमरजोत सैनी, सुखदेव आदिया, दीपक आदिया मनजोत, आरती नंदा, वीना कौशल तथा सुरजीत कौर आदि मौजूद थे।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here