प्रॉपर्टी टैक्स के विरुद्ध कपड़े उतार कर प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसी विधायक डेवलप्मेंट चार्जेज के नाम पर निगम में मची लूट पर खामोश क्यों : संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग पंजाब के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने गत दिनों नवनियुक्त कांग्रेसी नगर निगम पार्षदों द्वारा शहर में आम जनता द्वारा निर्माण कार्यों के डेवलप्मेंट चार्जेस में बेतहाशा बढ़ोतरी कर जनता विरोधी होने पर कड़ा रोष व्यक्त करते हुए नगर निगम की इस नीति को तानाशाही पूर्ण करार दिया है। संदीप सैनी ने कहां की नवनियुक्त पार्षदों से आम जनता यह उम्मीद कर रही थी कि वह उनके भले की नीतियां लेकर आएंगे पर उन्हें क्या पता था कि नवनियुक्त पार्षद अपनी पहली ही बैठक में आम जनता की आर्थिक लूट को बढ़ावा देते हुए ऐसा बिल लेकर आएंगे जिस के द्वारा आम जनता को घर बनाना तक मुश्किल हो जाएगा। संदीप सैनी ने मौजूदा कांग्रेसी एमएलएओ से प्रश्न करते हुए पूछा कि अकाली-भाजपा के शासन में प्रॉपर्टी टैक्स के विरुद्ध अपने कपड़े उतार कर घंटाघर चौक पर प्रदर्शन करने वाले अब नगर निगम द्वारा डबलमेंट चार्जेस के नाम पर मचाई गई लूट पर खामोश क्यों है।

Advertisements

उन्होंने मौजूदा कैबिनेट मंत्री से प्रश्न करते हुए कहा कि एक तरफ तो वह अपने आप को होशियारपुर के विकास का नया मसीहा बता रहे हैं और दूसरी तरफ आम जनता की हो रही आर्थिक लूट पर खमोशी किस वजह से धारण किए हुए हैं, आज मंत्री साहब की इस खामोशी पर होशियारपुर की आम जनता उनसे जवाब मांग रही है कि क्या अब होशियारपुर की आम जनता को अपना घर तक बनाना नसीब नहीं होगा। संदीप सैनी ने कहां की पंजाब की मौजूदा कैप्टन सरकार पिछली अकाली भाजपा सरकार की तरह ही पंजाब की आम जनता पर अपनी भ्रष्टाचारपूर्ण नीतियां लादकर आम जनता की आर्थिक लूट को ही प्राथमिकता दे रही है।

उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह पंजाब में 2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार लाकर अपनी हो रही आर्थिक एवं मानसिक लूट को जड़ से खत्म करें। उन्होंने कहां की आम जनता का यह फर्ज बनता है कि जब देश के सियासतदान भ्रष्टचार एवं चोर बाजारी पर उतर आए तो वह देश का शासन अपने हाथ में ले उन्हें नगर निगम को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसने डेवलप्मेंट चार्जेस के नाम पर मचाई लूट वाले बिल को जल्द से जल्द वापस ना लिया तो आम आदमी पार्टी नगर निगम होशियारपुर का घेराव कर आम जनता के हित की आवाज को बुलंद करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here