पंजाब सरकार जनता से किया हर वायदा करेगी पूरा: विधायक अरोड़ा

MLA-arora-distribute-rashan-chak-sadhu-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान जनता को गुमराह करने के लिए अकाली-भाजपा द्वारा खेली गई चाल को जनता ने नाकाम करते हुए कांग्रेस को सत्ता आसीन किया था। चुनाव के समय अकाली-भाजपा ने जनता से कहा था कि अगर कांग्रेस आती है तो उन्हें गेहंू नहीं मिलेगी। मगर, कहते हैं न कि सांच को आंच क्या तथा अब जबकि कांग्रेस सरकार पंजाब में जनता को बढिय़ा शासन मुहैया करवा रही है तथा लाभपात्रियों को गेहूं मिलना शुरु हो गया है तो अकाली-भाजपा वालों की बोलती बंद हो चुकी है। इतना ही नहीं कांग्रेस सरकार जनता से किए अपने वायदे अनुसार कि गेहूं के साथ चीनी और चायपत्ती भी मिलनी शुरु हो जाएगी।

Advertisements

-जल्द मिलेगी चीनी और चायपत्ती, गांव चक्क साधू में लाभपात्रियों को बांटी गेहूं-

उक्त बात विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने गांव चक्क साधू में लाभपात्रियों को गेहूं बांटते हुए कही। विधायक अरोड़ा ने कहा कि अकाली-भाजपा ने प्रदेश में 10 साल जनता को गुमराह करके तथा योजनाओं के नाम पर मात्र घोषणाएं करके समय गुजार दिया था तथा चुनाव के दौरान भी वह जनता को बहला-फुसला कर फंसाने की ताक में थे, मगर प्रदेश की सूझवान जनता ने पूरी जागरुकता के साथ कांग्रेस को सत्ता सौंपी ताकि प्रदेश की बिगड़ी हालत में सुधार लाया जा सके, क्योंकि जनता जानती है कि प्रदेश कांग्रेस के हाथों में ही सुरक्षित है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि गेहूं के साथ चीनी व चायपत्ती मिलनी जल्द शुरु हो जाएगी।

इस मौके पर बाबा बिशन दास, शिव लाल, कश्मीर सिंह, मास्टर जय राम, नंबरदार कैप्टन कर्मचंद, कुलदीप अरोड़ा, ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, परमजीत सिंह, फूड एडं सप्लाई इंस्पैक्टर रणदीप सिंह, सर्बजीत सिंह सोबी, जीत राम राजू, पूर्व सरपंच सुरजीत कौर, राम किशन, रणधीर सिंह बंटू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here