46 गांवों को डा. राज ने वितरित किए 1 करोड़ 34 लाख रुपए की ग्रांट के चैक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हलका चब्बेवाल के गांवों के शेष रहते कार्य जल्द से जल्द पूरे करवाए जाएं। इसके चलते ही विधायक डा. राज कुमार ने माहिलपुर अधीन पड़ते 46 गांवों को 1 करोड़ 34 लाख रुपये की ग्रांट के चैक भेंट किए। इस मौके पर डा. राज ने इन गांवों के पंचों एवं सरपंचों को अपील की कि वह जारी किए फंड का सही प्रयोग करके कार्यों को जल्द से जल्द करवाएं ताकि गांव निवासियों को किसी तरह की परेशानी न हो। इन फंडों से गांवों के विकास में तेजी आएगी तथा सभी कार्य समय रहते पूरे करवाए जाएंगे।

Advertisements

इन गांवों में बद्धणा, भाणा, चाणथू ब्राह्मणा, घुमियाला, झंझोवाल, बंबेली, खैरड रवाल बसी, मैली, पंडोरी गंगा सिंह, परसोवाल, सूणा, ओटवाल, शेरपुर, मोतीया, चक्कनाथा तथा कई अन्य गांव शामिल हैं। यह चैक वितरण समारोह बीडीओ कार्यालय माहिलपुर में करवाया गया। कार्यक्रम में पहुंचे पंचों-सरपंचों ने अपने विधायक डा. राज कुमार का धन्यवाद करते हुए कहा कि डा. राज अपने कार्यों से जाने जाते हैं। उन्होंंने हमेशा ही चब्बेवाल हलके के लोगों को अपनापन एवं विनम्र स्वभाव से प्रभावित किया है।

लोग खुश हैं कि उन्हें डा. राज के रुप में हलका विधायक मिला है, जिसने सदैव जनता की भलाई को पहल दी है। गौरतलब है कि इन फंडों से पहले भी डा. राज द्वारा चब्बेवाल हलके के गांवों को अधिक से अधिक ग्रांटें मुहैया करवाई हैं। इस मौके पर उन्होंने बताया कि डा. राज के कार्यकाल में ऐसे कार्य भी हुए हैं जो पहले किसी ने करवाने की सोचा भी नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here