पंजाब सरकार ने सभी वर्गों के लिए बिजली सस्ती करके लिया ऐतिहासिक फैसला: विधायक अरोड़ा


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार ने प्रदेश की जनता को बिजली बिलों से बड़ी राहत देते हुए 7 किलोवाट तक के घरेलू उपभोक्ताओं को 3 रुपये बिजलवी सस्ती करके बड़ी राहत दी है और यह एक ऐतिहासिक फैसला है। सरकार के इस फैसले से अब देश में सबसे सस्ती बिजली पंजाब में होगी। मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी द्वारा इसकी घोषणा किए जाने से प्रदेश की जनता में खुशी की लहर है और वह जनता एवं अपनी तरफ से मुख्यमंत्री व सरकार का धन्यवाद करते हैं। यह बात पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने इस खुशी में शहर में निकाली गई रैली को संबोधित करने दौरान कही। इस मौके पर कांग्रेसियों ने बड़ी संख्या में सैशन चौक पर एकत्रित होकर खुशी मनाई और इस दौरान लोगों ने भी सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए धन्यवाद किया।

Advertisements

इस अवसर पर श्री अरोड़ा ने कहा कि वह काफी समय से बिजली उपभोक्ताओं को बिजली के भारी भरकम बिलों से राहत देने की मांग कर रहे थे। क्योंकि बिजली महंगी होने के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। इसके साथ ही 100 यूनिट तक 1 रुपये 19 पैसे प्रति यूनिट कर दी गई है। 200 यूनिट मुफ्त बिजली की सुविधा भी जारी रहेगी। श्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की अगुवाई वाली पंजाब सरकार ने पंजाब के सभी वर्गों को यह राहत दी है और रैली दौरान लोगों ने खुद उनसे मिलकर सरकार के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि आने वाले समय में सरकार द्वारा और भी जनहितैषि फैसले लागू किए जा रहे हैं और प्रदेश के सभी वर्गों को उनका लाभ सुनिश्चित किया जाएगा।

इस मौके पर बीसी आयोग के चेयरमैन सरवन सिंह, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मेयर सुरिंदर कुमार, पार्षद प्रवीण सैनी लत्ता, रणजीता चौधरी, रजनीश टंडन, मुकेश डावर, कृष्णा सैनी, कुलदीप अरोड़ा सरपंच, मुखी राम, लक्की मरवाहा, जसविंदर, कुलविंदर सिंह हुंदल, बलदीप बल, हरविंदर सिंह, राजिंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here