जनता के फैसले का स्वागत, चुनाव में हार-जीत सिक्के के दो पहलु: सुन्दर शाम अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर की जनता ने चुनाव में जो फैसला दिया मैं उसका स्वागत करता हूं और यह आश्वासन देता हूं कि पहले की तरह ही जनता की सेवा में तत्पर रहूंगा। यह विचार पूर्व कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने हलका होशियारपुर की जनता का धन्यवाद करते हुए व्यक्त किए। श्री अरोड़ा ने आम आदमी पार्टी को सफलता की बधाई देते हुए आशा है कि आम आदमी पार्टी जनता की उम्मीदों एवं भरोसे पर खरा उतरे। श्री अरोड़ा ने कहा कि चुनाव में हार-जीत होनी स्वभाविक है तथा जनता के फैसले का उन्होंने सदैव स्वागत किया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना जीवन जनता की सेवा को समर्पित किया है तथा हलका वासियों के लिए उनके घर एवं कार्यालय के दरवाजे सदैव खुले रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह होशियारपुर वासियों के सदैव ऋणि रहेंगे कि उन्होंने अपने अदने से सेवक को इतने बड़े पद पर पहुंचाया। आज भले ही जनता ने उन्हें अपने सेवादार के रुप में सेवा प्रदान नहीं की, लेकिन वह सभी मतदाताओं का धन्यवाद करते हैं।

श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर की बेहतरी एवं विकास के लिए जो भी कार्य अनिवार्य था उन्होंने अपने कार्यकाल में उसे करवाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी है तथा भविष्य में भी वह इसके लिए प्रयासशील रहेंगे। इसके साथ ही जनता के हकों की आवाज़ बुलंद करना एवं जनता के सुख-दुख में उनके साथ खड़े रहना ही उनका उद्देश्य रहा है और रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here