पैट्रोल के दाम 50 पैसे बढऩे पर अपनी छाती पीटने वाले भाजपाई चुप क्यों?: हरीश आनंद

harish-anand-distt-congress-committee-hoshiarpur (1)

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केन्द्र में पिछली कांग्रेस सरकार के समय में अगर पैटोल के दाम 50 पैसे भी बढ़ जाते थे तो भाजपाई अपनी छाती पीटने लग जाते थे। मगर अब जबकि केन्द्र में भाजपा की सरकार है और धीमो जहर की तरह पैट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं पर भाजपाई चुप क्यों हैं? अब वे सरकार के खिलाफ प्रदर्शन क्यों नहीं करते तथा क्या अब उन्हें दाम बढऩा रुटीन की बात लगता है या मोदी की अंध भक्ति के आगे उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रही।

Advertisements

उक्त विचार जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने आए दिन बढ़ रहे पैट्रोल व डीजल के दामों पर चिंता प्रकट करते हुए कही। हरीश आनंद ने कहा कि नोटबंदी और जी.एस.टी. लगाकर भारीभरकम टैक्स का तोहफा देने वाली मोदी सरकार महंगाई को कंट्रोल करने में पूरी तरह से असफल साबित हुई है तथा आने वाले दिनों में भी सुधार की आशंकाएं नजर नहीं आ रहीं। जिसके चलते देश वासियों को अच्छे दिन कैसे होते हैं इनका आभास हो चुका है तथा लोगों का भी मानना है कि अगर इन्हें अच्छे दिन कहते हैं तो फिर हमें डा. मनमोहन सिंह के समय वाले दिन ही अच्छे थे।

कहा, भाषणों से ही देश वासियों का पेट भरना चाहते हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, महंगाई कम करने और वायदे पूरे करने में असफल रही है मोदी सरकार

हरीश आनंद ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़े-बड़े भाषणों से देश वासियों का पेट भरना चाहते हैं, जबकि हकीकत में केन्द्र की भाजपा शासित मोदी सरकार देश को बर्बादी की कगार पर ले जा रही है। जिससे देश की एकता और अखण्डता को ही नहीं बल्कि देश वासियों के समक्ष दो वक्त की रोटी का भी संकट खड़ा होने लगा है।

मगर भाजपा वाले मोदी से इतने डरते हैं कि वे जनता के हक की आवाज को उठाना भी जरुरी नहीं समझते। मगर कांग्रेस जनता के हितों की रक्षा के लिए पहले भी तत्पर थी और भविष्य में भी रहेगी। मोदी सरकार को मनमानियां नहीं करने दी जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here