लोक निर्माण और बिजली मंत्री ने विभिन्न नेताओं की मौजूदगी में चार्ज संभाला

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़): पंजाब के लोक निर्माण और बिजली मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ ने आज भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर अरविन्द केजरीवाल के दूरदर्शी नेतृत्व अधीन चुनाव प्रचार के दौरान किये सभी वादों को पूरा करेगी। हरभजन सिंह ने आज यहाँ सिविल सचिवालय में अपना पद संभालते हुये कहा कि राज्य सरकार राज्य की पुरानी शान को फिर बहाल करेगी और समाज के कमज़ोर वर्गों को ऊँचा उठाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार निवेश के लिए उपयुक्त माहौल प्रदान करेगी जिससे राज्य के लोगों को रोज़गार के भरपूर मौके मिलेंगे। बुनियादी ढांचे की तत्काल देखभाल की ज़रूरत को स्वीकार करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ऐतिहासिक इमारतों के संरक्षण की सख़्त ज़रूरत है और वह पहल के आधार पर इनके संरक्षण के लिए पूरे यत्न करेंगे।
पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुये स. हरभजन सिंह ने विश्वास प्रकटाया कि वह अपनी ज़िम्मेदारी पूरी तनदेही के साथ निभाएंगे और लोगों की मुश्किलों के हल के लिए सौहर्दयता से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार रोज़गार मुहैया करवाने और पंजाब राज्य में से नशे के ख़ात्मे के लिए काम करेगी। इस पद के लिए चुने जाने के लिए उन्होंने पार्टी लीडरशिप का धन्यवाद करने के साथ-साथ अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी को राज्य का शासन चलाने के लिए स्पष्ट जनादेश देने के लिए पंजाब के लोगों का भी धन्यवाद किया
जिक्रयोग है कि जंडियाला विधान सभा हलके से विधायक स. हरभजन सिंह 2012 में आबकारी और कर अधिकारी बने थे परन्तु उन्होंने 2017 में ईटीओ के पद से स्वैच्छा से सेवामुक्ति ले ली थी। उन्होंने जंडियाला हलके से सुखविन्दर सिंह डैनी बंडाला को 25000 से अधिक वोटों के फर्क से हरा कर जीत प्राप्त की थी। इस मौके पर अन्यों के अलावा कैबिनेट मंत्री स. लालजीत सिंह भुल्लर, कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेअर, विधायक स. कुलवंत पंडोरी, विधायक दिनेश चड्ढा, विधायक स. मनजीत सिंह बिलासपुर, बिजली विभाग के प्रमुख सचिव दलीप कुमार, प्रमुख सचिव लोक निर्माण विभाग विकास प्रताप, चेयरमैन-कम मैनेजिंग डायरैक्टर (पीएसपीसीएल) स. बलदेव सिंह सरां मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here