महिला को दफ्तर बुलाकर आप नेता ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

मोहाली (द स्टैलर न्यूज़)। नयागांव निवासी आम आदमी पार्टी नेता एवं नगर कौंसिल नयागांव के पूर्व उप प्रधान पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया हैं। आरोपी वारदात के बाद से फरार है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी की पहचान कृष्ण यादव निवासी नयागांव के रूप में हुई है। आरोपी विधानसभा चुनाव से पहले आप में शामिल हुआ था। जानकारी के अनुसार इलाके की रहने वाली 25 वर्षीय एक महिला ने शुक्रवार शाम पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन कर घटना सम्बन्धी जानकारी दी थी। इसके पश्चात स्थानीय पुलिस की तरफ से कार्रवाई करते हुए महिला सब इंस्पेक्टर गगनदीप कौर ने पीडि़त से फोन पर बात की। पीडि़त को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने बुलाया गया।
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उसके भाई का नवागांव में ही किसी के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कृष्ण यादव ने समझौता करवाया था। पीडि़ता ने बताया कि देर शाम आरोपित कृष्ण यादव ने उसे फोन कर बताया कि तुम्हारा भाई नशे की हालत में मेरे कार्यालय में पड़ा है आकर उसे ले जाओ।

Advertisements

जब पीडि़ता भाई को लेने नेता के ऑफिस पहुंची आरोपित उसे पीछे बने एक कमरे में ले गया। आरोपित ने कमरे के दरवाजे की कुंडी लगा दी और जबरदस्ती करने लगा। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उसकी आवाज दबाने के लिए उसका मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित ने पीडि़ता को मुंह बंद रखने की धमकी भी दी।
महिला ने वहां से निकलकर इस घटना के बारे में अपनी बहन को फोन सूचना दी। इसके बाद पीडि़ता और उसकी बहन दोनों आरोपित नेता के घर गई तो वहां उसके घरवालों उन्हें मुंह बंद रखने के लिए पैसों का लालच दिया और कहा कि एक प्लाट भी तुम्हें खरीदकर दिया जाएगा। पीडि़ता की बहन ने आरोप लगाया कि आरोपित कृष्ण यादव राजनीतिक दल का नेता होने और पैसों का रसूख दिखा कर मामले को दबाना चाहता है। पीडि़त और उसके परिवार वालों ने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here