होशियारपुर ने फिरोजपुर को हराया, एक रन से जीती ट्राफी

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- गुरजीत सोनू/ अरविन्द शर्मा : होशियारपुर में संत बाबा फरीद गोल्ड कप की ओर से फरीदकोट में हुए क्रिकेट टूर्नामैंट के फाइनल मैच में होशियारपुर ने फिरोजपुर को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। इस संबंधी जानकारी देते हुए क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि फरीदकोट एसोसिएशन की तरफ से स्टेट की अलग-अलग टीमों को निमंत्रण पर बुलाया गया था। जिसमें होशियारपुर, गुरदासपुर, कपूरथला, फिरोजपुर, श्री मुक्तसर साहिब, मानसा, फरीदकोट व फाजिला की टीमों ने भाग लिया। जिसमें होशियारपुर ने अपने पहले मैच में गुरदासपुर को हराया और सैमीफाइनल मैच में कपूरथला को मात दी।

Advertisements

इसके बाद फाइनल मैच में फिरोजपुर को दो विकेटों से हराकर ट्राफी अपने नाम की। फाइनल मैच में फिरोजपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जिसमें फिरोजपुर ने 20 ओवर में 9 विकेटों के नुकसान पर 124 रन बनाए। होशियारपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए करन सैनी ने 4 ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट, रजत अग्नहोत्री, कुलदीप धामी व कर्मबीर ने 2-2 विकेट लिए। 125 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए होशियारपुर ने 19 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाकर फाइनल अपने नाम कर लिया। होशियारपुर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए करन सैनी ने 40 गेंदों में 5 चौके तथा 3 छक्कों की मदद से 60 रन बनाए व कुलदीप धामी ने 11 गेंदों पर 22 रन बनाए। करन सैनी को फाइनल मैच में मैन आफ दा मैच घोषित किया गया तथा पूरे टूर्नामैंट में आल राऊडर प्रदर्शन करने पर मैच आफ दा सीरिज का अवार्ड भी करन सैनी को दिया गया।
इस उपरांत आज टीम का होशियारपुर पहुंचने पर होशियारपुर क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान डा. दलजीत सिंह खेला, अश्विनी कपूर, डा. पंकज शिव, विवेक साहनी, सुभाष शर्मा, कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, हरप्रीत सिंह भट्टी व अन्य की ओर से विशेष सम्मान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here