श्री गुरु नानक देव जी पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी अत्तोवाल की बैठक संपन्न

guru-nanak-dev-welfare-society-attowal-hoshiarpur.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री गुरु नानक देव जी पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी अत्तोवाल की एक बैठक प्रधान चंदन अत्तोवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सोसायटी की ओर से करवाई जाने वाली विभिन्न समाजसेवी गतिविधियों पर विचार-विमर्श किया गया तथा भविष्य की गतिविधियों की प्रधान चंदन ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि संत बाबा सतपाल सिंह जी के आशीर्वाद से सोसायटी के कार्यों को इलाके में काफी सराहना भी मिल रही है।

Advertisements

सोसायटी के कार्यों और भविष्य में की जाने वाली गतिविधियों पर की चर्चा

इस मौके पर प्रधान चंदन अत्तोवाल ने बताया कि सोसायटी की ओर से समाज सेवा के क्षेत्र में विभिन्न प्रकल्प चलाए जा रहे हैं, जिसके तहत जरुरतमंदों को इलाज के लिए सहायता राशि व दवाईयां उपलब्ध करवाई जाती हैं, जरुरतमंद विद्यार्थियों को उनकी पढ़ाई के लिए सहायता सामग्री, गरीब कन्याओं की शादी और जरुरत पडऩे पर सोसायटी के युवा साथियों की ओर से समय-समय पर रक्तदान करके समाज के समस्त सामर्थ वर्गों को जरुरतमंद भाई-बहनों की सहायतार्थ आगे आने की अपील की जाती है। चंदन ने बताया कि सोसायटी के समस्त सदस्य निस्वार्थ भाव से इस नेक कार्य में जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि सोसायटी द्वारा जितने भी समाज सेवा के कार्य करवाए जाते हैं उसमें सोसायटी के प्रत्येक सदस्य का सराहनीय योगदान रहता है, जिससे सभी का मनोबल बढ़ा रहता है।

उन्होंने आम लोगों का धन्यवाद करते हुए यह अपील की कि उनकी सोसायटी की ओर से चल रही समाज सेवी गतिविधियों में बढ़-चढ़ भाग लें ताकि समाज में सेवा की भावना को और बढ़ाया जा सके। इस अवसर पर दविंदर सिंह, जोगा सिंह, हरनेक सिंह, संदीप मिंटू, दलवीर सिंह, कुलवंत सिंह, पम्मा, नरिंदर सिंह, गौरव, हैप्पी, मनजिंदर सिंह, जगदीप सिंह, इंटरनैशनल कबड्डी खिलाड़ी काका मेघोवाल, हरदीप, लाडी, अमृत, बिंदी, गोल्डी, नच्छतर, राकेश कुमार आजि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here