सरकार प्रदेश के सरकारी कालेजों के विकास व उच्च शिक्षा को प्रोत्साहित करने के लिए प्रयत्नशील: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री ब्रम शंकर जिंपा ने सरकारी कालेज होशियारपुर के दौरे के दौरान कहा कि पंजाब सरकार प्रदेश के सरकारी कालेजों के विकास व उच्च शिक्षा को प्रोत्साहित करने के लिए हर तरह से प्रयत्नशील है। इस मौके पर उन्होंने वर्ष 2022-23 के दाखिले के लिए कालेज की ओर से छपवाए गए प्रोसपैक्टस को जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने कालेज की एम.ए. हिंदी का छात्रा निशा भारद्वाज को कालेज के ही एक पुराने छात्र श्री कमलजीत सिंह की ओर से अपने पिता की याद में स्पांसर बेहतरीन छात्रा का अवार्ड प्रदान किया गया।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान कालेज की छात्रा जसकीरत कौर को लॉकडाउन के दौरान आनलाइन हुए अलग-अलग मुकाबलों में व बाद में आफलाइन मुकाबलों में बहुत से पुरुस्कार जीतने पर सम्मानित किया। उन्होंने छात्रा निशा भारद्वाज को उसके पहले नावल हनेरे तो पार के लिए बधाई के तौर पर 2500 रुपए का ईनाम भी दिया गया और उसे इस दिशा में और आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। कालेज की प्रिंसीपल श्रीमती जोगेश ने कालेज में चल रहे व अन्य जरुरी विकास कार्यों के बारे में मंत्री जी को परिचित करवाया।


श्री ब्रम शंकर जिंपा की ओर से कालेज की बेहतरी के लिए हर तरह का सहयोग देने का आश्वासन दिया गया। कालेज कौंसिल ने कैबिनेट मंत्री श्री ब्रम शंकर जिंपा व उनके साथ आए शहर के गणमान्य सदस्यों का कालेज आने पर आभार प्रकट किया। इस मौके पर वाइस प्रिंसिपल श्रीमती जसवीरा मिन्हास, डा. हरजिंदर सिंह, प्रो. नवदीप कुमार, प्रो. हरजिंदर पाल, पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, विजय अग्रवाल, आम आदमी पार्टी के लिए जिला प्रधान दिलीप ओहरी, वरिंदर शर्मा बिंदू, एडवोकेट अमरजोत के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here