बाली अस्पताल में दो दिवसीय ‘‘बोन मास डैंस्टी’’ चैकअप कैंप शुरु

two-days-bone-density-chekup-camp-started-bali-hospital-hoshiarpur.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): अलायंस कल्ब होशियारपुर की तरफ से दो दिवसीय ‘‘बोन मास डैंस्टी’’ फ्री मैडीकल चैक्कअप कैंप माडल टाउन स्थित बाली हस्पताल में कल्ब के अध्यक्ष एैली डा. एम. जमील बाली की अध्यक्षता में लगाया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डा. रमन घई और अलायंस कल्ब के आई.सी.सी. एैली अशोक पुरी विषेष तौर पर उपस्थित हुऐ। कैंप के प्रोजैक्ट चेयरमैन सचिव एैली सोमेश कुमार थे।

Advertisements

दो दिवसीय ‘‘बोन मास डैंस्टी’’ फ्री मैडीकल चैकअप पं: दीन दयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी को समर्पित है।

two-days-bone-density-chekup-camp-started-bali-hospital-hoshiarpur.jpg

इस मौके पर डा. रमन घई ने उपाध्याय की जन्म शताब्दी को समर्पित कार्यक्रम के लिए अलायंस क्लब होशियारपुर को मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कि हम सब को डा. एम. जमील बाली के साथ समाज सेवी कार्यो में तत्पर रहना चाहिए।

दो दिवसीय कैंप में 2 हजार मरीजों के जांच का रखा गया है लक्ष्य: डा. बाली, पं: दीन दयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी को समर्पित है कैंप

इस अवसर पर आई.सी.सी. एैली अशोक पुरी ने एैली सोमेश कुमार व एैली परमिंदर कुमार को यह कार्य सफलतापूर्वक करने के लिए मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कि दो साल के बाद जब डा. बाली अलायंस क्लब के जिला गवर्नर होंगे तो अलायंस क्लब का सम्मान ओर भी बढ़ेगा।

इस मौके पर कमलजीत सेतीया, मण्डल प्रधान अश्विनी ओहरी, जोन चेयरमैन एैली परमिंदर कुमार ने इस समाज सेवी कार्यक्रम की सराहना की।

यह कैंप मेयर वीटाबायोटैक्स कंपनी की टैक्निकल टीम के लखविंदर सिंह व भुपिंद्र मित्तल की देखरेख में हो रहा है।

इस दौरान डा. एम. जमील बाली ने बताया कि दो दिवसीय इस कैंप में लगभग 2000 मरीजों का चैकअप किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस कैंप का अधिक से अधिक लाभ लें और अपने स्वास्थ्य के प्रति सुचेत रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here