प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर उद्योगपतियों ने ली है राहत की सांस: विधायक अरोड़ा

MLA-arora-meet-industrlist-gurdaspur-favour-sunil-jakhar-congress-candidate-punjab.jpg

गुरदासपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेसी प्रत्याशी सुनील जाखड़ के पक्ष हवा का रुख और तेज हो गया है तथा हर वर्ग के लोगों ने उनपर विश्वास जता दिया है। उक्त बात गुरदासपुर में श्री जाखड़ के पक्ष में आयोजित उद्योगपतियों की रैली को संबोधित करते हुए विधायक होशियारपुर सुन्दर शाम अरोड़ा ने कही। इस दौरान ए.आई.सी.सी. सचिव हरीश चौधरी, पी.पी.सी.सी. अध्यक्ष व प्रत्याशी सुनील जाखड़, राज्य सरकार में वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, विधायक पठानकोट अमित विज तथा दीपक पुरी व जतिंदर पुरी भी मौजूद थे। इस अवसर पर विधायक अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर उद्योगपतियों ने राहत की सांस ली है तथा कारोबार पहले से बेहतर हालत में आने लगा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए कांग्रेस सरकार बचनबद्ध है तथा गुरदासपुर सीट से कांग्रेसी प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने सदैव ही उद्यमियों की समस्याओं को समझा है तथा उनके हल हेतु प्रयासरत रहे हैं।

Advertisements

MLA-arora-meet-industrlist-gurdaspur-favour-sunil-jakhar-congress-candidate-punjab.jpg

गुरदासपुर में उद्योगपतियों की बैठक में सुनील जाखड़ के पक्ष में आवाज़ की बुलंद

इस मौके पर ए.आई.सी.सी. सचिव हरीश चौधरी तथा प्रदेश वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने उद्योगपतियों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं को हल किया जाएगा, क्योंकि कांग्रेस ने सदा ही उद्योग को बढ़ावा दिया है, जिससे जहां बेरोजगारी की समस्या दूर होती है वहीं देश की आर्थिक व व्यपारिक स्थिति भी मजबूत होती है। उन्होंने उद्यमियों को सुनील जाखड़ के पक्ष में लामबंद किया।

इस दौरान सुनील जाखड़ ने भी व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि वे उनकी समस्याओं के समाधान हेतु न केवल पंजाब स्तर पर बल्कि केन्द्र में भी आवाज़ बुलंद करेंगे ताकि उद्योगपति और नए यूनिट स्थापित करके प्रदेश व देश की तरक्की में योगदान डाल सकें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here