प्रतिनिधि के व्यवहार से लोग जुड़ते हैं पार्टी से: खन्ना

-सांपला ने वार्ड-4 को विकास के लिए दिए 6.5 लाख रुपये
होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : अरविन्द शर्मा। बेशक संगठन प्रतिनिधि तैयार करता है पर प्रतिनिधि के व्यवहार कुशलता से ही लोग पार्टी के साथ जुड़ते हैं, जोकि पार्टी को मजबूती प्रदान करता है। उक्त शब्द भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं भारतीय रैडक्रास सोसायटी के उपचेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने वार्ड-4 में पार्षद नीति तलवाड़ की अगुवाई में करवाए जाने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ करने दौरान व्यक्त किए। वार्ड में विकास कार्यों के लिए केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने 6.5 लाख रुपये की ग्रांट जारी की है।
इस मौके पर अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पार्षद तलवाड़ ने व्यवहारिक रुप से वार्ड का विकास करवाया है, उसमें वार्ड निवासियों में आपसी प्यार व भाईचारा उत्पन्न करना सबसे बड़े विकास के तौर पर शामिल है।
इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने कहा कि वार्ड के विकास के लिए वार्ड की पार्षद नीति तलवाड़ अपना वेतन व वार्ड निवासी अपना योगदान देते हैं, ये अपने आप में एक मिसाल है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की सेवा के लिए 6.5 लाख देना गर्व की बात है। सांपला ने विश्वास दिलाया कि शहर के किसी भी कोने में अगर सार्थक रुप से विकास कार्य करवाए जाते हैं तो वह उनके लिए जितनी भी ग्रांट की आवश्यकता होगी देंगे।
इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वार्ड में करवाए जाने वाले काम उच्च स्तरीय हों, इसके लिए विभाग तो अपनी जिम्मेदारी निभाएगा ही साथ ही वार्ड निवासी भी अपनी देखरेख में कार्य करवाकर कार्य की गुणवत्ता का भी ध्यान रखेंगे।
इस अवसर पर यूथ डेवेल्पमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व उपचेयरमैन संजीव तलवाड़, भाजपा नेता विजय अग्रवाल, उमेश जैन, श्रीमती सुदेश सांपला, श्रीमती मीनाक्षी खन्ना, आज्ञापाल, अरविंद पराशर, सत्यापाल, पी.सी. शर्मा, वरिंदर वैद, रवि दत्त, कुलदीप वशिष्ट, मदन लाल सैनी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष रोहित सूद हनी, राम प्रकाश पाशा, साहिल सांपला, हरप्रीत सेठी, भारत भूषण वर्मा, मंगत राम, सरुबाला सहित अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here