अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने श्री सिद्ध बाबा सोडल मेले की तैयारियों का जायजा लिया

जालंधर( द स्टैलर न्यूज़)। अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ज) मेजर अमित सरीन ने शुक्रवार को 9 से 12 सितंबर तक मनाए जा रहे श्री सिद्ध बाबा सोडल मेले की तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को विभिन्न प्रबंध समय पर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Advertisements

अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने स्थानीय जिला प्रशासकीय परिसर में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कहा कि मेले को उचित ढंग से संचालित करने के लिए प्रशासन की तरफ से सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को डियूटियो की बाँट करते हुए क्षेत्र में सफाई,  लाईट व्यवस्था, सड़कों की मुरम्मत, अस्थाई शौचालय, स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था, चौराहों का सौंदर्यीकरण और अन्य व्यवस्था समय पर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने मेले के दौरान मैडीकल टीमों और दमकल विभाग को तैनात करने के अलावा पुलिस विभाग को सुरक्षा, सुचारू यातायात व्यवस्था, पार्किंग और बैरिकेडिंग आदि की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए भी कहा ताकि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

श्री सिद्ध बाबा सोडल ट्रस्ट जालंधर के प्रतिनिधियों को मेले के संबंध में हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने कहा कि प्रशासन व्यवस्था में कोई कमी नहीं छोड़ेगा। इस अवसर पर डी.सी.पी नरेश डोगरा, डीसीपी जगमोहन सिंह, एसडीएम जै इंदर सिंह, ज्वाईंट कमिशनर नगर निगम, जालंधर शिखा भगत, विभिन्न विभागों के अधिकारी और श्री सिद्ध बाबा सोडल ट्रस्ट जालंधर के प्रतिनिधी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here