बोबी शर्मा बने होशियारपुर सेंट्रल कोआप्रेटिव बैंक के चेयरमैन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर सेंट्रल कोआप्रेटिव बैंक सोसायटी के आफिस वीयरर का चुनाव हंगामे के बीच संपन्न हुआ। इस मौके पर सभी डायरैक्टर जोन-1 से अमरजीत सिंह, जोन-2 से गुरमीत सिंह, जोन-3 से जसवीर सिंह, जोन-4 से जगीर सिंह, 5 से रघुवीर सिंह, 6 से दविंदर सिंह, 7 से लखनपाल, 8 से परमिंदर सिंह पन्नू एवं जोन-9 से विक्रम शर्मा बोबी उपस्थित हुए। डायरैक्टरों ने चुनाव करने प्रक्रिया संपन्न करवाने की पॉवर परमिंदर सिंह पन्नू को दी।

Advertisements

जिसमें विक्रम शर्मा बोबी का नाम चेयरमैन पद के लिए प्रस्तावित किया गया। जिसका 5 डायरैक्टरों ने समर्थन किया तथा इस प्रकार बोबी को चेयरमैन पद पर आसीन किया गया। बैठक के उपरांत श्री पन्नू ने यह जानकारी मीडिया के साथ सांझा की। उन्होंने बताया कि उपचेयरमैन का चुनाव अगली बैठक में किया जाएगा तथा सब कमेटियां बनाने के अधिकार चेयरमैन के पास होंगे तथा वे भी जल्द ही बनाई जाएंगी।

इस मौके पर नवनियुक्त चेयरमैन विक्रम शर्मा बोबी ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपे जाने पर सभी डायरैक्टरों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वह सभी को साथ लेकर बैंक की बेहतरी के लिए जो भी प्रयास होंगे करेंगे। इस दौरान बोबी शर्मा के समर्थकों ने ढोल की थाप पर नाच-नाच कर उनके चेयरमैन बनने की खुशी सांझा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here