मोदी के जन्मदिन को समर्पित टीकाकरण शिविर आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा द्वारा सेवा पखवाड़ा के दूसरे दिन विधानसभा होशियारपुर में टीकाकरण कैम्प का आयोजन पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद की अध्यक्षता में शक्ति मंदिर के प्रांगण में किया गया। जिला स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से टीकाकरण कैम्प में से भारी संख्या में लोगों ने टीकाकरण का लाभ लिया। इस मौके पर पूर्व मेयर शिव सूद, डॉ. आशू गोयल,संतोष विशिष्ट उपस्थित हुए। इस मौके सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में देश ने टीकाकरण अभियान में शानदार उपलब्धि हासिल की है। सभी चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों तथा देश के लोगों का इस अभियान को सफल बनाने में के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि विरोधियों के झूठे आरोपों के बावजूद भी देशवासियों ने कोविड से लड़ने के लिए इस टीकाकरण अभियान को युद्धस्तर पर अपनाया है।

Advertisements


प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन से शुरू हुए इस 15 दिवसीय सेवा पखवाड़े के दूसरे दिन टीकाकरण अभियान विधानसभा स्तर पर मनाया जा रहा है। सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री के समर्थ नेतृत्व तथा कोरोना योद्धाओं के अथक परिश्रम ने एक अदभुत उपलब्धि हासिल की है। कोरोनावायरस के खिलाफ 100 करोड़ टीके लगाए जा चुके हैं। विश्व पटल पर भारत की चमक पहले से कहीं अधिक बढ गई है।

हम एक ऐसे राष्ट्र के गौरवान्वित नागरिक हैं, जिसने 100 करोड़ कोरोना टीके लगाए हैं। भाजपा नेताओं ने सभी नागरिकों को अपील करते हुए कहा है कि कोई भी अपने परिवार की व्यक्ति किसी भी कारण अगर टीकाकरण से वंचित रह गया है तो उसे तुरंत नज़दीक के कैम्प में जाकर डोज़ लेना चाहिए और अपने आस-पास के लोगों को भी प्रेरित करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here