शर्मनाक: फुटपाथ पर भूखी प्यासी महिला से युवक करता रहा रेप और लोग बनाते रहे वीडियो

boy-raped-wonam-on-footpath-vishakhapatnam-india

(द स्टैलर न्यूज़)। देश के विशाखापटनम में इंसानियत उस समय शर्मसार हुई जब दिन-दिहाड़े नशे में धुत्त एक युवक महिला के साथ फुटपाथ पर रेप करता रहा और वहां से गुजरने वाले महिला की चीख-ओ-पुकार को नजर अंदाज करके गुजरते रहे तथा युवक को रोकने के स्थान पर सारे घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे। पुलिस ने एक ऑटो चालक द्वारा सौंपी गई वीडियो के आधार पर हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, मगर सवाल ये है कि क्या हम इतने असंवेदनशील हो गए हैं कि हमें एक अबला की पुकार भी नहीं सुनती।

Advertisements

विशाखापटनम के अति व्यस्तत्म इलाके में घटी इस घटना ने सारे देश को हिला कर रख दिया है तथा महिलाओं की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवालिया निशान लगने लगे हैं कि सख्त से सख्त कानून होने के बावजूद भी महिलाओं के प्रति क्रूरता क्यों नहीं रुक रही है।

जानकारी अनुसार बिशाखापटनम के टाडीचेतलापालेम और न्यू रेलवे स्टेशन के बीच घटी इस घटना की पुुलिस द्वारा जांच शुरु कर दी गई है और आरोपी को गिरफ्तार करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार एक महिला पारिवारिक विवाद के चलते घर छोड़ कर आई थी तथा उसने कई घंटों से कुछ नहीं खाया था और वे भूखी-प्यासी उक्त मार्ग पर फुटपाथ पर एक पेड़ के नीचे पड़ी थी। इस दौरान गांजी शिवा नाम का युवक जोकि नशे की हालत में था ने महिला के साथ बलात्कार करना शुरु कर दिया। महिला अपने बचाव में चीखती चिल्लाती रही, मगर पास से गुजर रहे लोगों ने उसे बचाने का प्रयास करने के स्थान पर मोबाइल से उसकी वीडियो बनानी शुरु कर दी। एक ऑटो चालक द्वारा वीडियो पुलिस को दिए जाने के उपरांत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे अदालत में पेेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार पुलिस द्वारा मामले की अलग-अलग पहलुओं पर जांच शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here