कमालपुर गली नंबर 8 निवासी विकास का घर के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल पीबी 07, बीएन 2168 चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पुलिस की चौकसी के बावजूद चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा घटनाक्रम में शहर के मोहल्ला कमालपुर की गली नं. 8 निवासी विकास सलूजा का घर के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल चोर चोरी करके ले गए। इस संबंधी जानकारी देते हुए विकास ने बताया कि उनके पास काले रंग का सप्लेंडर मोटरसाइकिल है। जिसका नंबर पीबी 07, बीएन 2168 है। उन्होंने बताया कि बाद दोपहर करीब ढाई बजे उन्होंने अपना मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ा किया था।

Advertisements

थोड़ी ही देर बाद जब वे घर के बाहर आए तो उन्होंने देखा कि उनका मोटरसाइकिल वहां नहीं है। इसके बाद उन्होंने आस पड़ोस में पता कि कहीं कोई गलती से न ले गया हो। लेकिन काफी देर बाद उन्होंने समझ आया कि उनका मोटरसाइकिल चोरी हो चुका है। इसके बाद उन्होंने थाना माडल टाउन जाकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

मोहल्ले में चोरी की घटना का पता चलने उपरांत वार्ड के पूर्व पार्षद एवं जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू ने बढ़ती चोरी की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में चोर, लुटेरों और अपराधियों के हौंसले और भी बुलंद हो गए हैं। अकेले होशियारपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में लॉ एडं आर्डर की स्थिति पूरी तरह से चरमराई हुई है। उन्होंने दुख व्यक्त किया कि मोहल्ला कमालपुर में कोई दिन ऐसा नहीं जब कोई अपराधिक घटना या चोरी न हो। ये सिर्फ सरकार की नाकाम नीतियों और ढीली कार्यगुजारी का ही परिणाम है। उन्होंने जिला पुलिस प्रमुख से अपील की कि नशाखोरी, नशा तस्करों एवं चोरों पर लगाम लगाने हेतु सख्त कदम उठाए जाएं ताकि इस प्रकार की घटनाओं से लोगों को हो रही परेशानी एवं नुकसान से बचाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here