विवाहिता का कारनामा: दूध में जहर दे पति को मारना था, पति सुरक्षित, 13 की जान गई, 14 उपचाराधीन

Pakistani-woman-killed-husband-but-accidently-13-family-members-die-14-serious-with-poisoned-milk-drinking-lassi

पाकिस्तान। पाकिस्तान पंजाब के मुजफ्फरगढ़ के दौलतपुर क्षेत्र में एक विवाहिता ने जबरदस्ती विवाह करवाए जाने से नाराजगी के चलते अपने पति को मारने के लिए दूध में जहर मिला दिया। मगर उसके पति ने दूध पीने से इंकार कर दिया और विवाहिता की सास ने उस दूध का दही जमा लिया। इसके बाद दही से लस्सी बनाए जाने पर उसे परिवार के अन्य सदस्यों ने पिया। जिससे १३ लोगों की मौत हो गई और १४ लोग उपचाराधीन बताए जा रहे हैं।

Advertisements

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना करीब एक सप्ताह पुरानी बताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के अनुसार लडक़ी आसिया के परिवार वालों ने उसका विवाह जबरदस्ती अमजद से करवा दिया था। विवाह के कुछ दिनों बाद आसिया अपने मायके वापस आ गई थी, परन्तु परिवार वालों ने उसे पुन: ससुराल भेज दिया। आसिया ने अपने पति को मारने के लिए दूध में जहर मिला दिया। परन्तु उसके पति ने किसी कारण दूध पीने से इंकार कर दिया और उसी दूध का उसकी सास ने दही जमा लिया।

उसने उस दही से लस्सी बनाई, जिसे 28 लोगों ने पिया। इनमें से 13 लोगों की जान चली गई, जबकि 14 लोग अभी भी उपचाराधीन बताए जा रहे हैं। पुलिस द्वारा आसिया के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जांच शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here