फत्तूढींगा स्कूल के प्रिंसिपल की धुनाई, छात्रा से अश्लील हरकतों पर गुस्साई भीड़ ने किया हमला

Girl-Student-Sexual-harassment-by-Principal-Fattuwal-Kapurthala-Punjab.jpg

कपूरथला। जिला कपूरथला के तहत पड़़ते गांव फत्तूढींगा में स्थित सरकारीसेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए गुस्साई भीड़ ने उस पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए। प्रिंसिपल ने सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

Advertisements

जानकारी अनुसार पीडि़त छात्रा जोकि आठवीं कक्षा की छात्रा है ने बताया कि प्रिंसिपल अकसर उसे अपने पास बुलाता था तथा उससे गलत हरकतें करता था। उसने इस बारे में स्कूल की एक अध्यापिका व अध्यापक को भी बताया था, मगर कुछ नहीं हुआ। इसके बाद उसने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी। बात का पता चलने पर गांव नवासी भडक़ उठे और उन्होंने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल की अच्छी खबर ली और खूब धुनाई की। गंभीर रुप से घायल प्रिंसिपल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उसने बताया कि वह 1996 से स्कूल में सेवाएं निभा रहे हैं तथा उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल में हथियारबंद कुछ युवक आए और उन्होंने उसपर हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया। थाना फत्तूढींगा के प्रभारी परमिंदर सिंह बाजवा के अनुसार छात्रा के बयान पर आरोपी प्रिंसिपल गुरचन सिंह मुल्तानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा प्रिंसिपल के बयान अभी तक नहीं लिए जा सके हैं तथा पुलिस द्वारा जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here