कंप्यूटर अध्यापकों को तुरंत शिक्षा विभाग में लिया जाए: अमनदीप शर्मा/जसवीर तलवाड़ा 

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। गवर्नमेंट टीचर यूनियन तथा पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष कमेटी की एक अहम मीटिंग आज मुकेरिया में गवर्नमेंट टीचर यूनियन के प्रधान अमनदीप शर्मा तथा पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष कमेटी के प्रधान जसवीर तलवाड़ा की प्रधानगी में हुई। इस अवसर पर बोलते हुए उपरोक्त नेताओं ने कहा कि 2011 में कंप्यूटर अध्यापकों को पिकटस सोसाइटी के अधीन रेगुलर किया गया था किंतु पंजाब सरकार की तरफ से अभी भी कंप्यूटर अध्यापकों को रेगुलर कर्मचारियों को मिलने वाली सहुलतें नहीं दी जा रही I

Advertisements

इस अवसर पर बोलते हुए रजत महाजन तथा सतीश कुमार ने कहा कि आप सरकार बनने के बाद शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस की तरफ से दिवाली के मौके तोहफे के रुप में कंप्यूटर अध्यापकों को छठा तनख्वाह कमीशन तथा पंजाब सी.एस.आर रूल्स लागू करने का ऐलान किया गया था जो कि अभी तक भी पूरा नहीं हो सका । इसलिए हमारी सरकार से यह मांग है कि कंप्यूटर अध्यापकों को तुरंत शिक्षा विभाग में लेकर लेकर सारी सहूलतें दी जाए।

  इस अवसर पर अमर सिंह, जसवंत सिंह, मनजीत सिंह,बलविंदर टाक, बृजमोहन,राजदीप सिंह,वरिंदर विक्की ,संजीव धूत, प्रिंस गढ़दीवाला, जीवन शर्मा, विनोद कुमार, परमजीत सिंह , राजेश अरोड़ा, सचिन कुमार, अरविंद राणा, प्रितपाल सिंह, अशोक कुमार, खुशवंत सिंह, नरेश मिड्डा, ऋषभ देव, शशिकांत, परसराम , राकेश गुलेरिया तथा लखबीर सिंह आदि साथी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here