सब्जी लेकर जा रहे टैम्पू को रोककर की लूटपाट, पिछले डेढ़ महीने में हुई तीसरी वारदात

हरियाना( द स्टैलर न्यूज़)। थाना हरियाना के अंतर्गत पिछले काफी समय से रेहड़ी पर फेरी लगाने वालों के साथ लूटपाट की वारदातें अक्सर होती रहीं हैं व कई बार तो इन रेहड़ी वालों के साथ मारपीट भी हुई। जिससे लोगों में दहशत का माहौल रहा है, क्योंकि लूटपाट करने वाले बेखोफ़ अपनी वारदातें करते हैं व पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाए।अब कस्बे के आसपास के इलाके में पुन: लूटपाट की वारदातें होनी शरू हो गई हैं व लोग दहशत के कारण असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।आज सुबह कुछ कार सवार लुटेरों ने एक टैम्पो को रोक कर टैम्पो सवारों को डरा धमका कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए उक्त टैम्पो के चालक अवतार सिंह पुत्र अजीत सिंह वासी हरियाना ने बताया कि आज सुबह जब वह अपने टैम्पो नम्बर पी बी 07 एस 3384 में नंगल कानूगोह से गोभी लाद कर सब्जी मंडी रहीमपुर (पुरहीरां) के लिए जा रहा था व भिखोवाल निवासी एक अन्य व्यक्ति अवतार भी उसके साथ था।

Advertisements

जब वह समय करीब 3:35 बजे सुबह सेंचुरी प्लाई फेक्ट्री से थोड़ा आगे पहुचे तो सामने से किसी ने उनकी आंखों में तेज़ रोशनी मेरी व रोकने का इशारा किया परन्तु उसने टैम्पो नहीं रोका तो एक सफ़ेद गाड़ी जिसकी नम्बर प्लेट पर पी बी 10-8775 जो कि जल्दबाज़ी में उसने पढ़ा लिखा था के सवारों ने उसे रुकने को कहा व धमकाया भी।जब उसने टैम्पो रोका तो उक्त गाड़ी में से 3 व्यक्ति उतरे व कहा कि जो कुछ है निकाल दो हम दोनों के मोबाइल व 12000 रुपए नकद छीन लिए,उनके इलावा गाड़ी में 2-3 लोग और भी सवार थे।

उसने कहा कि अब मेहनत करके सुबह तडक़े उठ कर नींद खराब करके भी लूट का शिकार होना पड़ रहा है।लूट की सूचना पुलिस को दे दी गई है। सूत्रों के अनुसार कस्बे के आसपास सुबह सुबह सब्जी वालों के साथ होने वाली यह तीसरी वारदात बताई जा रही है। लगभग 25-30 दिन पूर्व हरियाना दसूहा मुख्य मार्ग पर डल्लेवाल के नज़दीक एक सब्जी वाले टैम्पो को लूट की नीयत से घेरा गया था व लगभग 40-45दिन पूर्व एक प्रवासी सब्जी विक्रेता के टैम्पो को भी लुटेरों द्वारा सुबह सुबह घेर कर 30-40 हज़ार की लूट की जा चुकी है।उक्त वारदाते व्यापारी वर्ग के लिए चिंता का विषय है,व सभी इलाकानिवासिओं व दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन से एक सुरक्षित माहौल की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here