मंत्री जिंपा ने शहर के अलग-अलग वार्डों में 39.31 लाख की लागत से विकास कार्य करवाए शुरु

होशियारपुर, 23 मई: कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने शहर के अलग-अलग वार्डों में 39.31 लाख रुपए की लागत से विकास कार्यों की शुरुआत करवाते हुए कहा कि शहर का विकास उनकी प्राथमिकता है और पहल के आधार पर जरुरी कार्य करवाए जा रहे हैं। वे वार्ड नंबर एक में 18.57 लाख व वार्ड नंबर 16 में 20.74 लाख रुपए की लागत से सडक़ निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहर में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यों का सिलसिला लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि चरणबद्ध तरीके से विकास कार्यों को पूरा करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान प्रदेश में होने वाले विकास कार्यों का निजी स्तर पर जायजा ले रहे हैं। इससे साफ साबित होता है कि पंजाब सरकार प्रदेश के सर्वांगीण विकास को लेकर कितनी गंभीरता से कार्य कर रही है।

इस मौके पर पार्षद रजनी डडवाल, बलविंदर बिंदी, खुशी राम, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी, खरैती लाल कतना, रमेश डडवाल, चंदन लक्की, कैप्टन कुलदीप सिंह, अजीत सिंह लक्की, संदीप चेची, गुरमेल सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here