विधायक अरोड़ा ने किया वोकेशनल ट्रेनिंग सैंटर का उदघाटन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नरेश गुप्ता सचिव जिला रैड क्रास द्वारा बताया गया कि जिलाधीश विपुल उज्जवल और प्रधान की अध्यक्षता में जिला रैड क्रास सोसायटी होशियारपुर द्वारा जरुरतमंद, बेसहारा, गरीब, मरीज, अंगहीन व्यक्तियों की सहायता के लिए बहुत सभी लोक/समाज भलाई स्कीमे चलाई जा रही है। वहीं इस संस्था द्वारा जिला होशियारपुर के 10 स्कूलों/ इंस्टीच्यूशनों में लड़कियों की स्वास्थ्य सुविधा के लिए 11 सैनीटरी पैड मशीनों और इंसीलेटर स्थापित करवाए गए है।
श्री गुप्ता ने बताया कि इन मशीनों में से एक मशीन और एक इंसलेटर का सैट जिला रैड क्रास कार्यालय कंप्लैक्स में सोसायटी द्वारा चलाए जा रहे वोकेशनल ट्रेनिंग सैंटरों के शिक्षार्थियों की सुविधा के लिए स्थापित किए गए है। जिनका उदघाटन विधायक सुंदर शाम अरोड़ा व जिलाधीश विपुल उज्जवल द्वारा जिला रैड क्रास और अस्पताल भलाई सैक्शन के मैंबर सहिबान और शहर के गणमान्यों की हाजिरी में किया।

Advertisements

इस मौके पर अपने विचार प्रगट करते हुए जिलाधीश विपुल उज्जवल द्वारा बताया गया कि यह मशीने जिला होशियारपुर के महान दानी, प्रसिद्ध समाज सेवक प्यारे लाल सैनी जिनके द्वारा इस संस्था द्वारा नए प्रोजैक्ट स्थापित करवाने और मूल रूप से चल रहे प्रोजैक्टों की बिल्डिंगों के रंग-रोगन और नवीनीकरण के लिए लगभग 1,30,00,000 की राशि दान के तौर पर मुहैया की गई है की सहायता के साथ स्थापित की गई है।
इस मौक पर जिला रैड क्रास और अस्पताल भलाई मिशन की कार्यकारिणी कमेटी के मैंबर एस.एस. परमार, चौधरी महिंदर सिंह, विनोद ओहरी, प्रो. कुलदीप कोहली, प्रशोतम कुमारी, अविनाश भंडारी, राजीव बजाज, आशा अग्रवाल, कर्मजीत कौर आहलुवालिया, हरलीन दियोल और जिला रैड क्रास के स्टाफ मैंबर और शिक्षार्थी बड़ी संख्या में हाजिर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here