स्पैशल स्कूल होशियारपुर में ’’द होशियारपुर चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन’’ ने 75वां स्थापना दिवस मनाया

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। जे.एस.एस. आशा किरन स्पैशल स्कूल होशियारपुर में ’’द होशियारपुर चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन’’ ने अपना 75वां स्थापना दिवस मनाया। सी.ए. तरनजीत सिंह, प्रधान आशादीप वेलफेयर सोसायटी के दिशा निर्देश पर ’’द होशियारपुर चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन’’ ने स्पैशल स्कूल में अपना 75वां स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर प्रधान सी.ए. पी.के.खन्ना, सचिव सी.ए. गगनदीप सिंह पसरीचा, उप-प्रधान सी.ए. तरनजीत सिंह व अन्यों ने मिल कर स्कूल के प्रांगण में पौधा लगया , स्पैशल बच्चों के साथ केक काटा और सी.ए. गान गाया गया।

Advertisements

इस अवसर पर सी.ए. तरुण चावला जी , डायरेक्टर फाईनांस, सी.एफ.ओ वर्धमान यार्न एंड थ्रेड लिमिटिढ होशियारपुर, विशेष अतिथि (गेस्ट ऑफ ऑनर) के तौर पर पधारे। जे.एस.एस. आशा किरन पिंगलवाड़ा स्पैशल स्कूल के मूक-बधिर बच्चों ने सांकेतिक भाषा में राष्ट्रगाण पेश किया। एसोसिएश की तरफ से स्पैशल बच्चों के लिए जल-पान की भी व्यवस्था की गई। आशादीप वेलफेयर सोसायटी के सलाहकार परमजीत सिंह सचदेवा ने सी.ए.एसोसिएशन के सदस्यों का स्वागत किया , स्कूल के इतिहास की जानकारी दी तथा स्कूल में चल रहे प्रोजेक्टों की जानकारी दी। प्रिं. शैली शर्मा ने स्कूल की गतिविधियों की जानकारी दी।

स्कूल में ऑटिस्टिक सेरेब्रल पाल्सी, मल्टीपल दिव्यांग, मानसिक दिव्यांग बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं और इन्हे आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया जा रहा है तथा यह बच्चे वोकेशनल, सांस्कृतिक और खेल गतिविधियों में भाग ले रहे हैं। आशादीप वेलफेयर सोसायटी के प्रधान तरनजीत सिंह,सी.ए. ने चार्टर्ड अकाउंटेंट दिवस की जानकारी दी तथा स्कूल के बच्चों के साथ अपने अनुभव सांझे किए। ’’द होशियारपुर चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन’’ के प्रधान सी.ए. पी.के.खन्ना ने अपने संबोधन में कहा कि इस स्पैशल स्कूल का दौरा करके मुझे एक अद्वितीय और महान अनुभव की अनुभूती हुई है। हमारी एसोसिएशन सी.ए. तरनजीत सिंह का आभार व्यक्त करती है कि आज इस स्पैशल स्कूल में सी.ए. स्थापना दिवस मनाने का दिशा निर्देश दिया।

मुझे आज पहली बार इस स्कूल का दौरा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और मैं अपने हनुभव अपने सभी सज्जनों के साथ सांझा करुंगा और उन्हे स्कूल के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करुंगा। इस अवसर पर ’’द होशियारपुर चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन’’ की तरफ से 30 हज़ार रुपये की धन राशि स्पैशल बच्चों की भलाई के लिए भेंट की गई। इस अवसर पर स्पैशल बच्चों में से भाविक ने शब्द गायन, हरलीन ने कविता गायन और धीरज कुमार ने डांस प्रस्तुत किया। इस अवसर पर मंच संचालन की भूमिका वाईस प्रिंसीपल इन्दु बाला ने निभाई। 

सी.ए. तरनजीत सिंह ने स्पैशल बच्चों, स्टाफ, सी.ए. एसोसिएशन के सदस्यों, सोसायटी के सदस्यों इत्यादि के लिए खाने की व्यवस्था की। आशादीप वेलफेयर सोसायटी के सचिव स. हरबंस सिंह ने ’’द होशियारपुर चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन’’ के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया तथा 75वें स्थापना दिवस की शुभ कामनाएं दी। इस अवसर पर सी.ए. रतनदीप सिंह, सी.ए. रजनीश कुमार जैन, सी.ए. आदेश बहल, सी.ए. अजय कुमार, संयुक्त सचिव सी.ए. विशाल गुप्ता व सी.ए. एसोसिएशन के अन्य सदस्य उपस्थित थे। इस अवसर पर आशादीप वेलफेयर सोसायटी के पूर्व प्रधान स. मलकीत सिंह महेरु, पूर्व प्रधान एवं सलाहकार हरीश ऐरी, हरीश ठाकुर, कर्नल गुरमीत सिंह, राम आसरा, हरमेश तलवाड़, डा. जे.एस. दर्दी, हरीश मनोचा, बलराम जरियाल, प्रिंसीपल शैली शर्मा, कोर्स कोऑर्डीनेटर बरिंद्र कुमार तथा अमन ज्योति आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here