अंडर-19 क्रिकेट होशियारपुर ने नवांशहर को 2 विकेट से हराकर अर्जित किए 4 अंक: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर-19 एक दिवसीय इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामैंट में होशियारपुर की टीम ने कप्तान विशाल बंगा की शानदार गेंदबाजी से 33/4 विकेट व अगमप्रीत सिंह के शानदार नावाद 119 रन की पारी की बदौलत नवांशहर को 2 विकेट से हरा दिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर व नवांशहर के बीच खेले गए 50-50 ओवरों के इस मैच में नवांशहर की टीम टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 238 रन बनाए। जिसमें यतिन बस्सी ने 71 तथा यतिन चावला ने 55 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए कप्तान विशाल बंगा ने 9.3 ओवरों में 33 रन देकर नवांशहर के 4 खिलाडिय़ों को आउट किया।

Advertisements

होशियारपुर की तरफ से अगमप्रीत ने नावाद 119 रन व कप्तान विशाल ने लिए 4 विकेट

इसके आलावा होशियारपुर की तरफ से रिशव कुमार, हैरल वशिष्ठ, अगमप्रीत सिंह ने 1-1 खिलाडिय़ों को आउट किया। जीत के लिए 50 ओवरों में 239 रन का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी करने उतरी होशियारपुर की टीम ने अगमप्रीत सिंह की शानदार शातकीय पारी 119 नावाद की बदौलत 46 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाकर नवांशहर पर 2 विकेट से जीत अर्जित कर 4 अंक प्राप्त किए। होशियारपुर की तरफ से सौरव मलिक ने 38, ऐशवीर सिंह ने 27 तथा अर्यन अरोड़ा ने 15 रनों का योगदान दिया। नवांशहर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शिवास ने 4 खिलाडिय़ों को आउट किया। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व समूह पदाधिकारियों ने टीम को बधाई दी।

डा. घई ने बताया कि टीम की जीत का श्रेय टीम के कोच व अन्य स्टाफ के साथ-साथ टीम की खिलाडिय़ों की कड़ी मेहनत को दिया जाता है। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मैच 4 जुलाई को खेला जाएगा। डा. घई ने बताया कि अगमप्रीत सिंह ने इससे पहले जालंधर के खिलाफ भी 42 नावाद रन बनाकर होशियारपुर को जीत दिलाई थी। टीम की इस जीत पर टीम के कोच दलजीत सिंह, ट्रेनर व पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलदीप धामी तथा सहायक कोच दलजीत धीमान व जिला महिला कोच दविंदर कौर व अन्य स्टाफ ने बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि टीम आगे भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here