देश में सच्चाई के हक में उठने वाली आवाज को मोदी सरकार दबा नहीं सकतीः जिला कांग्रेस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राहुल गांधी की संसद सदस्या रद्द किए जाने संबंधी गुजरात हाईकोर्ट में पटीशन पर स्टे न दिए जाने के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी ने केन्द्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। जिला प्रधान अरुण डोगरा मिक्की की अगुवाई में किए गए रोष प्रदर्शन दौरान कांग्रेसियों ने केन्द्र का पुतला फूंका और जोरदार नारेबाजी की। इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे विधायक एवं विधानसभा में उपनेता विपक्ष डा. राज कुमार चब्बेवाल ने केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर कोसा।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार पूरी तरह से तानाशाह रवैये के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कितना भी जोर लगा ले लेकिन देश भर में उठने वाली इस विरोध की आवाज को नहीं दबा सकती। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब भी किसी ने सच्चाई की आवाज को दबाने का प्रयास किया है वह और भी तेजी से फैली है तथा तानाशाहों को सदैव पतन का मुंह देखना पड़ा है। इस दौरान अन्य कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता को किसी षड्यंत्र के तहत मोदी सरकार द्वारा रद्द किया जाना इस बात का गवाब है कि मोदी सरकार को राहुल गांधी व कांग्रेस से डर है कि वह देश वासियों को मोदी की गलत नीतियों के प्रति जागरुक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की आवाज जनता की आवाज बनकर देश में गूंज रही है तथा यही आवाज मोदी सरकार की नींव हिला कर रख देगी।

इस मौके पर पूर्व मंत्री संगत सिंह गिलजियां, पूर्व विधायक इंदू बाला, शहरी प्रधान नवप्रीत रैहल, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, रजनीश टंडन, हरीश आनंद, पार्षद आशा दत्ता, दीप भट्टी, पूर्व पार्षद सुदर्धन धीर, गुरदीप कटोच, अशोक मेहरा, विनोद राय, लक्की मरवाहा, अशिवनी शर्मा इंटक प्रधान, पुनीत शर्मा, सौरव जैन, परमजीत टिम्मा, सोढी सरपंच, बलदेव सिंह बल, सुरिंदर बीटन, गोपाल वर्मा, साहिल संधू, रविंदर दत्ता सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here