सिविल अस्पताल पहुंची विजीलेंस की टीम, डाक्टरों को डोप टैस्ट संबंधी नए निर्देशों से करवाया अवगत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने आज होशियारपुर के सिविल अस्पताल में दस्तक दी। इस दौरान टीम ने एसएमओ डा. स्वाति से भेंट की और डोप टैस्ट से संबंधित दस्तावेजों की जांच की और सरकार द्वारा जारी निर्देशों से डाक्टरों को अवगत करवाया। काफी देर विजीलैंस की टीम अस्पताल में मौजूद रही तथा इसके बाद टीम मीडिया से बात किए बिना ही वहां से चली गई।

Advertisements

विजीलैंस का रुटीन दौरा था तथा उनके द्वारा प्रदान जानकारी को कार्यशैली को बेहतर बनाने के लिए किया जाएगा लार्गू: एसएमओ डा. स्वाति

कार्यवाही दौरान हालांकि अस्पताल में विजीलैंस की रेड संबंधी काफी चर्चाएं चलीं, लेकिन एसएमओ डा. स्वाति द्वारा जानकारी दिए जाने उपरांत पता चला कि यह विजीलैंस की रुटीन जांच थी तथा टीम द्वारा डोप टैस्ट संबंधी दस्तावेजों की जांच की गई और सरकार द्वारा जारी निर्देशों से अवगत करवाया गया। डा. स्वाति ने बताया कि डोप टैस्ट करवाने वाले यहां से रिपोर्ट लेकर खुद डीसी कार्यालय या सेवा केन्द्र में जमा करवाते हैं।

विजीलैंस ने उन्हें बताया कि इस रिकार्ड को आनलाइन किया जाए, भले ही रिपोर्ट नेगेटिव हो या पाजीटिव तथा इस संबंधी जिलाधीश कार्यालय को भी ई-मेल भेजी जाए ताकि प्रमाणपत्र के साथ कोई भी व्यक्ति छोड़छाड़ न कर सके। डा. स्वाति ने बताया कि विजीलैंस का यह रुटीन दौरा था तथा इस दौरे दौरान टीम द्वारा दी गई जानकारी काफी उपयोगी है, जिसे कार्यशैली को और भी पारदर्शी बनाने के लिए लागू किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here