राजेश गुप्ता जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त और अब नवी रैहल ही होंगे शहरी अध्यक्ष

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस टीम का विस्तार करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने जिला अध्यक्ष अरुण डोगरा मिक्की द्वारा सौंपी गई सूची को स्वीकृत्ति दी है। सूची के अनुसार मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजेश गुप्ता को वरिष्ठ उपाध्यक्ष लगाया गया है तथा इसके साथ ही दो शहरी अध्यक्षों के मामले में कार्यवाही करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने नवप्रीत रैहल को शहरी अध्यक्ष बनाने के साथ ही रमेश डडवाल को जिला टीम में स्थान देते हुए उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष अरुण डोगरा मिक्की ने बताया कि इसके साथ ही जिले में करीब 90 कार्यकर्ताओं को भी जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। गौरतलब है कि पूर्व चेयरमैन राजेश गुप्ता एवं नवप्रीत रैहल को जिम्मेदारियां दिया जाने से जहां कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है वहीं बिखरी कांग्रेस को एक मंच पर लाने के इनके प्रयासों को और भी बल मिलेगा।

नियुक्तियों उपरांत राजेश गुप्ता और नवप्रीत रैहल ने कहा कि होशियारपुर में नगर निगम की 3 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं तथा 2024 में लोकसभा चुनावों में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी और तीनों सीटों के साथ-साथ लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी तथा इसके लिए अभी से जिला कांग्रेस कमर कस चुकी है। उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह खुद को अकेला न समझें, क्योंकि जिला कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा है और कार्यकर्ताओं एवं जनता की समस्याओं को हर मंच पर उठाकर हल करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here