धर्मशाला से कपूरथला जा रही पीआरटीसी की बस मंगूवाल के समीप पलटी, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, कुछेक को मामूली चोटें

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर गांव मंगूवाल से थोड़ा आगे धर्मशाला से कपूरथला को जा रही पीआरटीसी की बस अचानक पलट गई। जिससे चूखो पुकार मच गई और वहां से गुजर रहे लोग सवारियों को निकलाने में जुट गए। भगवान का शुक्र रहा कि एक-दो को मामूली चोटें आई तथा किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ।

Advertisements

जानकारी अनुसार पीआरटीसी की बस (पीबी 09, एक्स 3614) जोकि धर्मशाला से कपूरथला को जा रही थी तो जब बस मंगूवाल से थोड़ ऊपर पहाड़ी से जब ड्राइवर राजवंत सिंह मोड़ काटने लगा तो पैंडल से उसका पैर स्लिप हो गया और बस अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे सेफ्टी वाल से टकरा गई। ड्राइवर ने तुरंत सूझबूझ से काम लेते हुए बस को खाई में जाने से बचाते हुए पहाड़ी की तरफ मोड़ दिया, जिससे बस खाई न गिरकर सडक़ की तरफ पलट गई। बस में करीब 20 सवारियां सवार थी, जिन्हें वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत बाहर निकाला। बस पलटने से ड्राइवर राजवंत सिंह तथा कंडक्टर अजयपाल सहित कुछेक सवारियों को मामली चोटें आईं तथा सभी यात्री सुरक्षित थे। सूचना मिलने पर पुलिस तथा एम्बुलैंस भी मौके पहुंच गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here