राजौरी में मंदिर के पुजारी की जबरन पेट्रोल छिड़ककर हत्या, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज), रिपोर्ट – अनिल भारद्वाज। राजौरी जिले में जमीनी विवाद के चलते दुर्भाग्यपूर्ण एक व्यक्ति की आग में झुलसने से मौत हो गई। उक्त व्यक्ति मंदिर का पुजारी बताया गया है लोगों का कहना है कि साईं दास जो कि मंदिर से पूजा कर लौट रहा था और रास्ते में कुछ लोगों ने रास्ता रोक उसके साथ मारपीट कर उसपर पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। झुलसे व्यक्ति को उपचार के लिए आननफानन में जीएमसी अस्पताल राजौरी पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। तुरंत पुलिस थाना राजौरी में मामला दर्ज किया गया और आरोपी पवन कुमार अन्य दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मृत साईं दास की पड़ोसी पवन कुमार पुत्र शिव प्रकाश के साथ लंबे समय से जमीनी विवाद चला आ रहा था। वहीं मृतक के परिजनों ने सरकारी जीएमसी अस्पताल के बाहर डॉक्टरों की पोस्टमार्टम करवाने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और कहा कि जीएमसी अस्पताल के डॉक्टर आरोपी लोगों के साथ मिल गए हैं। पोस्टमार्टम नहीं कर रहे हैं हमें न लापरवाह डॉक्टर चाहिए और न ही अधिकारी । सरपंच ने कहा कि मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि मृतक के परिवार को इंसाफ मिल सके।
वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना पठानमोड़ा दस्सल गांव में हुई जहां साईं दास नाम के एक व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया। आग में झुलसे व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोगों को आश्वासन दिया गया है कि मामले की निष्पक्ष और गहन जांच चल रही है और कानून के अनुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here