कोर्ट काम्पलैक्स के मामले में राजनीति छोड़ इसका स्वागत करें सभी पार्टियां: एडवोकेट राकेश मरवाहा

Advocate-Rakesh-Marwaha-welcomes-new-court-complex-built-Une-Road-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में वकीलों एवं आम जनता की कोर्ट काम्पलैक्स बनाए जाने की मांग जल्द पूरी होने जा रही है तथा जल्द ही ऊना रोड पर कोर्ट काम्पलैक्स का कार्य प्रारंभ हो जाएगा जोकि बहुत ही सराहनीय कदम है।

Advertisements

उक्त बात ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा ने जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा किमाननीय हाईकोर्ट एवं पंजाब सरकार की तरफ से इस कार्य को हरी झंडी दिए जाने के बाद जहां वकीलों में खुशी पाई जा रही है वहीं आम जनता ने भी इस फैसले का स्वागत किया है। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि कोर्ट काम्पलैक्स न होने से वकीलों एवं वहां पर आने वाले लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मगर, अब इस समस्या से जल्द ही निजात मिल जाएगी।

hiwi cycle

उन्होंने बताया कि 16 दिसंबर को कोर्ट काम्पलैक्स का कार्य प्रारंभ होने जा रहा है, जिसका हम सभी को स्वागत करना चाहिए और इस मामले में किसी तरह की राजनीति नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि यह सभी की सहूलत के लिए बनाया जा रहा है। उन्होंने समस्त राजनीतिक पार्टियों एवं शहर की संस्थाओं से अपील की कि वे इस कार्य को पूरा करने में सहयोग दें और इसका तहदिल से स्वागत करें ताकि यह कार्य तेजी से पूरा हो और जल्द से जल्द नए काम्पलैक्स में अदालतों का कार्य शुरु हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here