भाजपा नेताओं ने केक काटकर मनाया प्रधानमंत्री मोदी जी का जन्मदिन

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: ध्रुव नारंग। जिला अध्यक्ष अजयवीर सिंह लालपुरा के दिशा-निर्देशों पर भाजपा रूपनगर मंडल के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मंडल प्रधान जगदीश चंद्र काजला के नेतृत्व में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर केक काटा और प्रधानमंत्री के जन्मदिन की खुशियां बांटी। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष जगदीश चंद्र काजला ने कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के आदर्श वाक्य से प्रेरित होकर श्री मोदी ने शासन में बदलाव की शुरुआत की तथा समावेशी,विकासोन्मुखी और भ्रष्टाचार मुक्त शासन सुनिश्चित किया। प्रधानमंत्री ने अंत्योदय के उद्देश्य को साकार करने या सरकारी योजनाओं और सेवाओं की अंतिम छोर तक डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए गति और पैमाने के साथ काम किया है।

Advertisements

उन्होंने कहा, ‘यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री को विदेशों में सबसे प्रमुख नागरिक पुरस्कारों से सम्मानित किया जा रहा है, जबकि कई देशों में मोदी जी को ‘दा बास’ के नाम से संबोधित किया जाता है। इस मौके केक भी काटा और आसपास के दुकानदारों को बांट कर खुशी भी सांझी की।

इस अवसर पर करनवीर सिंह जौली, जगजीत सिंह, अशोक कुमार, योगेंद्र कुमार योगी, रामेश्वर जी, राजीव कृपलानी, लाजपत राय, विनोद भंडारी, राजन शर्मा, विजय सैनी, अंकुर गुप्ता, जसवीर कौर, राधा रानी, राकेश चोपड़ा, टोनी वर्मा, रमन कालिया, राजन यादव, अश्वनी, राकेश सहगल, हिम्मत सिंह, अभिषेक अग्निहोत्री आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here