नशे का कोढ़ ख़त्म करने के लिए सभी लोगों को इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी: अवि राजपूत

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। शहीद उधम सिंह सेवा सोसायटी ने गांव खानगाह में अवि राजपूत की अध्यक्षता में एक आम बैठक की जिसमें बड़ी संख्या में मतदाताओं, महिलाओ, युवाओं और बुजुर्गों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए अवि राजपूत सेवादार हल्का कपूरथला शिरोमणि अकाली दल ने लोगों से अनुरोध किया। नशे के कोढ़ को मिटाने के लिए हम सभी को अपने बच्चों पर ध्यान देना होगा और उन्हें किसी भी तरह से बुरी संगत से दूर रखना होगा और दूसरी बात अगर हमारे आसपास कोई बच्चा नशे की लत का शिकार है तो उसका पता लगा कर उसे ठीक करने मे उसका और उनके परिवार का साथ देना होगा।

Advertisements

ना की उसका मजाक उड़ाते और बदनामी करते हुए हमें उसके परिवार को बुरा भला नहीं कहना चाहिए बल्कि उस बच्चे को नशे की दलदल से बाहर निकालने में सहयोग करना चाहिए। लोगों को नशे के कोढ़ की ओर धकेला जा रहा है, अब समय आ गया है कि क्या हमें सब कुछ छोड़कर नशे को खत्म करने के लिए ही एक-दूसरे का साथ देना चाहिए। , ताकि पंजाब के युवाओं का भविष्य और पंजाब का गौरव बचाया जा सके। मुझे पूरा विश्वास है कि नशे को खत्म करने के इस अभियान में हलके ke लोग मेरा हर तरह से समर्थन करेंगे।

आने वाले दिनों में इस अभियान को हर गांव में तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा। और प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ से हलके के शहर और गावों मे मुहीम को और तेज किया जायेगा। इस अवसर पर, सतीश, लखबीर सिंह, नवदीप, कुलवंत सिंह, बलवंत, मलकीत सिंह, सुरजीत, मिंटा, कुलदीपक धीर, राजेश कुमार, सुखज़िन्दर गिल, सुमित कपूर आदि हाजिर थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here