भाविप की प्रेरणा से विधायक जयकिशन रौड़ी और उनके पी.ए. ने भरे नेत्रदान प्रणपत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद द्वारा करवाए गए कार्यक्रम में हल्का गढ़शंकर विधायक जयकिशन सिंह रौड़ी विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर परिषद के अध्यक्ष प्रमुख समाज सेवी संजीव कुमार ने उनका स्वागत करते हुए उन्हें परिषद के कार्यों के बारे में जानकारी दी। संजीव कुमार ने बताया कि परिषद सदस्य अपना सामाजिक दायित्व को समझते हुए लोगों को जहां सामाजिक बुराईयों के प्रति जागरुक कर रहे हैं वहीं नेत्रदान महादान जैसे महान यज्ञ के प्रति भी लोगों को जागरुक कर रही है। जिसके तहत समय-समय पर जागरुकता सैमीनार लगाकर लोगों को इसके प्रति प्रेरित किया जाता है ताकि अंधेपन का शिकार लोगों की जिंदगी में जीवन के रंग भरे जा सकें।

Advertisements

hiwi cycle

इस अवसर पर विधायक जयकिशन सिंह रौड़ी ने कहा कि उन्हें काफी खुशी है कि सामाजिक दायित्व के प्रति संस्थाएं जागरुक होकर दूसरों को जागरुक कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम से प्रेरित होकर वे अपने हल्के में नेत्रदान को लोक लहर बनाएंगे और ब्लाक स्तर पर कार्यक्रम करवाकर लोगों को जागरुक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत विकास परिषद का इस मुहिम को लोकलहर बनाने में जो योगदान डाला जा रहा है वह सराहनीय है।

इस मौके पर परिषद की तरफ से विधायक रौड़ी को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर विधायक रौड़ी के साथ-साथ उनके पी.ए. हरजिंदर सिंह ने नेत्रदान महादान का हिस्सा बनने की घोषणा करते हुए अपने नेत्रदान करने का प्रणपत्र भरा। जिन्हें भी परिषद की तरफ से प्रणपत्र देकर सम्मानित किया गया।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजिंदर मोदगिल, वरिंदर चोपड़ा, परविंदर सिंह, महिंदरपाल सिंह, अशोक कुमार, चरनजीत चन्नी, नीरज कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here