शहर वासियों को पीने वाला साफ पानी मुहैया करवाने में नहीं छोड़ी जा रही है कोई कमी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि होशियारपुर वासियों तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है और वार्ड की डिमांड के हिसाब से वहां पीने वाले पानी के ट्यूबवेल लगवाए जा रहे हैं। वे आज वार्ड नंबर 34 के मोहल्ला कच्चा टोबा में ट्यूबवेल निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार व सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वार्ड में 32 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल लगवाया जा रहा है और लोगों तक  पीने वाला साफ पानी पहुंचे इस लिए इसका बोर 800 फुट गहरा करवाया गया है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के साथ मिलकर पब्लिक हैल्थ विभाग की ओर से इस ट्यूबवेल के निर्माण कार्य की प्रक्रिया को अमल में लाया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने मुख्य मंत्री भगवंत मान का आभार जताया जिनके चलते प्रदेश में सभी पैंडिंग कार्य पहल के आधार पर पूरे किए गए हैं। उन्होंने इलाका निवासियों को विश्वास दिलाया कि इलाके में हर समस्या का हल पहल के आधार पर किया जाएगा। ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि शहर वासियों को अपील करते हुए कहा कि वे पानी का सदुपयोग करें और इसे व्यर्थ न बहाएं। उन्होंने कहा कि शहर को साफ सुथरा रखना भी हमारी प्राथमिकता है, इस लिए शहर वासियों के सहयोग से जल्द ही शहर को डंप फ्री बना दिया जाएगा।

इस मौके पर पार्षद विजय अग्रवाल, प्रदीप बिट्टू, मुखी राम, दृपन सैनी, एक्सियन जल सप्लाई सिमरनजीत सिंह खांबा, सतीश पुरी, अमित चावला, राजन सोनू, बौवी, कुलदीप, मोहनजीत सिंह, इंदर मोहन गुप्ता, करुण शर्मा, करण चोपड़ा, बौवी जोशन के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here