एक और बुरी खबर: बड़े भाई ने कही मारकर की अपने छोटे भाई की हत्या

Triangle Acadamy

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के गांव मन्नणहाणा में मामूली सी बात को लेकर हुई तकरार में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई जोकि शारीरिक रुप से अक्षम था, की कही (कस्सी) मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी है तथा आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार मृतक लखबीर सिंह के पुत्र मनदीप सिंह निवासी मन्नणहाणा ने बताया कि गत सायं करीब 4 बजे घर में लगे वृक्ष को काटा था व वह रास्ते में गिरा हुआ था और उसकी माता कुलविंदर कौर एवं पिता लखबीर सिंह उस वृक्ष की डालियों को काट रहे थे। मनदीप ने बताया कि इसी दौरान उसका ताया गुरदयाल सिंह जिसके साथ उनकी बोलचाल नहीं है ट्रैक्टर-ट्राली लेकर वहां से गुजरने लगा, मगर पेड़ गिरा होने के चलते उसने गालियां निकालनी शुरु कर दी। इसी बीच गुरदयाल सिंह ने गुस्से में आकर पेड़ के पास पड़ी कही (कस्सी) को उठाया और उसके पिता के सिर पर दे मारी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए।

उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल मेहटीयाणा ले जाया गया, जहां से उन्हें निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया। मगर वहां पहुंचते ही डाक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। थाना मेहटीयाना पुलिस ने आरोपी गुरदयाल सिंह के खिलाफ धारा 302 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है व पुलिस द्वारा उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

hiwi cycle

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here