एल्मूनियम पैलेस, मित्तल प्लाईवुड और सुभाष साइकिल स्टोर में चोरी, नकदी और अन्य सामान किया चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। शहर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा लग रहा है कि करफ्यू के बावजूद चोरों द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम देना कहीं न कहीं पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली की तरफ इशारा करता है। ताजा घटना में चोरों ने खुनपुरी गेट चुंगी के समीप स्थित मित्तल प्लाइवुड और सुभाष साइकिल स्टोर को निशाना बनाते हुए वहां से कैश व अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटना का तब पता चला जब सुभाष साइकिल स्टोर के मालिक मोहित बरुटा ने स्टोर पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे जोकि उनके वाई-वाई से कनैक्ट हैं को चैक किया तथा चैक करने पर किसी भी कैमरे की फुटेज नहीं आ रही थी।

Advertisements

इसके बाद वे स्टोर के पास गए और फिर से चैक किया तो कैमरे शो न होने पर उन्हें शंका हुई और उन्होंने भाई को स्टोर की चाबी लाकर खोलकर देखने की बात कही। इसके बाद जब उन्होंने स्टोर खोलकर देखा तो अंदर गल्ला खुला पड़ा था तथा सामान भी बिखरा हुआ था। इसके बाद जब उन्होंने ऊपर जाकर देखा तो चोरों द्वारा लोहे का दरवाजा तोडक़र चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही इस संबंधी अपने पड़ोसी दुकानदार मित्तल प्लाइवुड को भी सूचित किया कि वे भी आकर देख लें कहीं उनकी दुकान को भी चोरों ने निशाना न बनाया हो। इस पर जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकान को भी चोरों ने ऊपरी मंजिल से घुसकर निशाना बना लिया था। इसके बाद जब उन्होंने आसपास की दुकानें चैक की तो पता चला कि चोर एल्मूनियम पैलेस को भी निशाना बना चुके हैं तथा उनकी दुकान का शटर भी टूटा हुआ था। इस पर उन्होंने उन्हें भी सूचना दी और पुलिस को इस संबंधी बताया। मौके पर थाना मॉडल टाउन से पहुंचे जांच अधिकारी राजिंदर कुमार व हंस राज ने जांच शुरु कर दी थी।

मित्तल प्लाइवुड के मालिक मनीष गुप्ता, अल्मूनिम पैलेस के मीलिक शाम सिंगला व चक्षु सिंगला तथा सुभाष साइकिल स्टोर के मालिक राजिंदर बरुटा व मोहित ने बताया कि पुलिस को चोरों पर नकेल डालने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए। अगर व्यापारी वर्ग देश पर आए संकट के समय सरकारों को सहयोग कर रहा है तो सरकार का भी फर्ज बनता है कि वे उनकी जान-माल की रक्षा सुनिश्चित बनाए। लेकिन होशियारपुर में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिल रहा है। उन्होंने पंजाब सरकार से अपील की कि पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किए जाएं ताकि व्यापारी वर्ग व आम दुकानदार लॉक डाउन के समय में शांति व खुद को सुरक्षित महसूस करता हुआ घरों में रह सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here