घायल का इलाज करवाए आए लोगों द्वारा इमरजैंसी में तैनात डा. रामवीर के साथ हाथापाई, रात करीब 12 बजे की घटना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), एसएसडोगरा। गत रात्रि सिविल अस्पताल के इमरजैंसी में कुछ लोगों द्वारा ड्यूटी पर तैनात डाक्टर रामवीर के साथ हाथापाई करने का समाचाप प्राप्त हुआ है। इस हाथापाई में डाक्टर का फोन भी टूट गया। जिसके रोष स्वरुप डाक्टरों ने आज पुलिस को कार्यवाही हेतु शिकायत दी। जानकारी अनुसार सीएमओ डा. स्वाति ने बताया कि गत रात्रि इमरजैंसी में हादसे में घायल इलाज के लिए लाए गए थे तथा इलाज दौरान घायलों के साथ आए कुछ लोगों ने डाक्टर रामवीर पर सही इलाज न करने के आरोप लगाते हुए उनके साथ बदतमीजी करनी शुरु कर दी व हाथापाई भी की।

Advertisements

जबकि उस मरीज का सीटी स्कैन व अन्य ट्रीटमैंट हो चुका था, लेकिन उनके द्वारा बदतमीजी किए जाने के चलते इलाज में थोड़ी देरी हुई। उन्होंने पुलिस से अपील की कि आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। इस दौरान मौके पर मौजूद डाक्टरों ने कहा कि वह 24 घंटे जनता की सेवा में मौजूद रहते हैं तथा इस प्रकार की घटनाओं से डाक्टरों में असुरक्षा का भाव पैदा होने से सेवाओं पर प्रभाव पड़ सकता है तथा प्रशासन को इन्हें रोकने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए।

डीएसपी पलविंदर सिंह ने कहा कि डाक्टरों द्वारा थाना माडल टाउन में शिकायत दी गई है तथा इसकी जांच करके आरोपी पर बनती कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here