सर्व कल्याणकारी संस्था के कार्यक्रम में सुधीर की मौजूदगी और भाषण ने दिया नई चर्चाओं को जन्म

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। सर्व कल्याणकारी संस्था ने सेना दिवस बड़े ही गर्व और उत्साह से मनाया। इस दौरान धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा की सुजानपुर चौगान में मौजूदगी और उनके भाषण ने नई चर्चाओं को  जन्म दे दिया। कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि के रूप में लेफ्टिनेंट जनरल प्रदीप एम बाली और पूर्व मंत्री और धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा  और विधायक सुजानपुर राजेंद्र राणा जी मौजूद रहे। विशिष्ठ अतिथि पूर्व मंत्री व विधायक सुधीर शर्मा ने संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक राणा को आमंत्रण के लिए धन्यवाद किया और कहा कि सर्व कल्याणकारी संस्था के बारे में सुना तो बहुत था लेकिन आज पहली बार इतना भव्य कार्यक्रम देखा जो की संस्था के द्वारा करवाया गया है।

Advertisements

सर्वकल्याणकारी संस्था की खुलकर की  तारीफ

 सर्व कल्याणकारी संस्था को देश के हर कोने में जाकर जनहित के कार्य करने चाहिए और ऐसे कार्यक्रम भी आयोजित करने चाहिए जिससे हमारी सेवा का मनोबल बढ़ता है। सुधीर शर्मा ने कहा कि मैं हर प्रकार से सर्व कल्याणकारी संस्था के साथ खड़ा हूं और हर कार्यक्रम में मेरा सहयोग भी रहेगा। हिमाचल प्रदेश एक फौजी बहुल क्षेत्र है और खासकर प्रदेश का निचला हिस्सा जहां पर भारी संख्या में युवा भारतीय सेना में जाने को तत्पर रहते हैं। यही जज्बा है हमारे हिमाचल के युवाओं का और हमारे फौजी भाइयों का जो कि देश की रक्षा के लिए सदैव आतुर रहते हैं और कितने ही समय से सरहदों पर विषम परिस्थितियों में रहकर देश की सेवा कर रहे हैं।  सेवानिवृत्ति के बाद भी एक सैनिक सदैव अपने कर्तव्य को आगे रखता है क्योंकि एक सैनिक हमेशा एक सैनिक ही रहता है।

विधायक होते हुए राजेंद्र राणा मंत्री से कम नहीं

 विधायक सुधीर शर्मा ने कहा कि वह इस बात से अत्यंत प्रसन्न है कि आज विधायक राजेंद्र राणा के साथ मंच सांझा कर रहे हैं क्योंकि विधायक राजेंद्र राणा जनता के बीच में रहने वाले जड़ों से जुड़े हुए इंसान हैं जिन्होंने निर्दलीय रहते हुए भी एक समय पर जनता का दिल जीता था।   उन्होंने कहा राजेंद्र राणा विधायक होते हुए भी मंत्री से कम नहीं हैं।  स्थिति कोई भी हो सुजानपुर की जनता विधायक राजेंद्र राणा को दिल से चाहती है क्योंकि यह जड़ों से जुड़े हुए विधायक हैं।

बड़ी शक्ति से टकरा जाते हैं राजेंद्र राणा

 सुधीर ने कहा कि राजेंद्र राणा बड़ी से बड़ी शक्ति से टकराने की हिम्मत रखते हैं। वह  तेजी से सुजानपुर क्षेत्र का विकास कर रहे हैं। यही नहीं सुजानपुर के कितने ही मुद्दों पर विधायक राजेंद्र राणा मुझसे विचार विमर्श भी करते रहे हैं जो कि क्षेत्र के लिए उनकी निष्ठा और समर्पण को दर्शाता है। सुधीर शर्मा ने अभिषेक राणा की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि अभिषेक राणा एक युवा चेहरा है और जिस प्रकार इतनी कम उम्र में उन्होंने जनकल्याण का कार्यभार संभाला है वह अपने आप में काबिले तारीफ है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here