कुछ विधायकों ने लालच में हमीरपुर जनता से की गद्दारी: कुलदीप/पुष्पेंद्र

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हिमाचल में तीन दिन से राजनीतिक उठापटक  के बीच शुक्रवार को हमीरपुर गांधी चौक पर भी कांग्रेस पार्टी के समर्थकों का आक्रोश देखने को मिला । हमीरपुर जिला के दो पूर्व कांग्रेस विधायकों राजेन्द्र राणा और इंद्र दत्त लखनपाल के अलावा निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा के विरुद्ध गांधी चौक पर आक्रोश निकला । इस मौके पर कांग्रेस तथा सीएम सुक्खू के पक्ष में नारे लगाए गए।

Advertisements

नारे लगाने वालों में केसीसी बैंक के चेयरमैन कुलदीप पठानिया , एपीएमसी अध्यक्ष अजय शर्मा,पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा,  संसदीय कोऑर्डिनेटर नरेश ठाकुर अश्वनी शर्मा , पंकज मिन्हास, अंशुल शर्मा,  टोनी ठाकुर इत्यादि प्रमुख रहे। इस मौके पर कुलदीप पठानिया और पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा है कि कुछ विधायकों ने पैसे के लालच में सीएम , कांग्रेस और हमीरपुर जनता से गद्दारी की है। उन्होंने  कहा कि भाजपा का दोहरा चेहरा भी उजागर हुआ है। जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी क्योंकि भाजपा ने हिमाचल में चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश धनबल से की है।

पुतलों को लेकर बवाल

इस बीच  युवा कांग्रेस तीन पुतलों को लेकर गांधी चौक  हमीरपुर पहुंची जिनमे राजेंद्र राणा, इंद्र दत्त लखनपाल और आशीष शर्मा के पुतले शामिल थे।  जैसे ही  विधायक आशीष शर्मा के पुतले जलाने लगे , आशीष शर्मा के समर्थको पुतले को छीनने  लगे । इससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई जिसे पुलिस ने बखूबी संभाला। मौके पर एडिशनल एसपी राजेश शर्मा , डीएसपी  (लीव रिजर्व ) सुनील दत्त एसएचओ हरीश गुलेरिया पहुंचे । पुलिस चार लोगों को पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले गई । इन पर आरोप है कि ये लोग कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में खलल डाल रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here