कल्याणपुर टांडा निवासी पाली का शव बैंगलुरू में मिलने से गांव में शोक की लहर

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: रिषीपाल। कैनेडा भेजने का झांसा दे बंगलौर लेजाए गए गांव कल्याणपुर निवासी जिस नौजवान का कत्ल हो चुका है। भाई सुरिंदरपाल सिंह पाली लाश बैंगलूरू पुलिस को छ दिसंबर को झाडिय़ों में से मिल गई थी। लाश बैंगलुरू थाना रामनगर रूरल इलाके से मिली थी । पुलिस ने मामला दर्ज कर के 72 घंटे तक लाश को रखने के बाद अज्ञात लाश समझ कर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था। पाली के परिवार को इसकी सूचना बैंगलुरू पहुँचने के बाद मिली।
टांडा पुलिस ने 15 जनवरी को पाली के गायब होने के बाद ये मामला उसके साले गोबिंद सिंह पुत्र दलजीत सिंह निवासी लम्मे ( कपूरथला ) के बयानों के आधार पर हरमिंदर सिंह शैली पुत्र सुरजीत सिंह निवासी चक्क शरीफ, जे.डी. पटेल , संजीव व नरेश पटेल के खिलाफ दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयानों में गोबिंद सिंह ने बताया कि उक्त ट्रैवल एजेंट हरमिंदर सिंह शैली उसके जीजा सुरिंदरपाल सिंह पुत्र सेवा सिंह निवासी कलयाणपुर को तीन दिसम्बर 2017 को कैनेडा की फ्लाइट करवाने के लिए घर से ले कर गया था।

Advertisements

उसने कहा कि अमृतसर से मुंबई फिर बैंगलोर से कैनेडा की फ्लाइट करवाई जाएगी। गोबिंद सिंह ने आरोप लगाया कि उसके जीजा को शैली ने व उसके साथियों ने कैनेडा भेजने के बजाए अगवा करके बैंगलोर में ही बंदी बना कर रखा हुआ है। गोबिंद सिंह ने बताया कि उन्हें ये जानकारी उसके जीजा के साथ गए अन्य युवक मनी निवासी चक्क शरीफ़ व खुरदां निवासी गोपी ने दी है।

उन्होंने गोबिंद को बताया कि उक्त आरोपीओं ने उसके जीजा के साथ मारपीट भी की है। बीते दिनों जब पाली के परिवारिक सदस्य पुलिस के साथ बैंगलुरू पहुंचे तो उन्हें इस अनहोनी के बारे में पता चला। इस संबंधी पाली के परिवार से उसकी पत्नी पलविंदर कौर, बेटा ,बेटी व पाली की बहनो ने रट हुए पाली के कातिलों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्यवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here