सिसोदिया के साथ सचदेवा ने बनाई पार्टी की आगामी रणनीति

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू।दिल्ली के डिप्टी सी.एम व आम आदमी पार्टी पंजाब के इंचार्ज मुनीष सिसोदिया के साथ दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने विशेष मुलाकात की। मुनीष सिसोदिया जालंधर में एक समागम में भाग लेने के लिए आए हुए थे। परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि उन्होंने मुनीष सिसोदिया को आम आदमी पार्टी दोआबा जोन की पूरी तस्वीर उनके सामने पेश की और उन्हें क्या परेशानियां आ रही है और उन्हें कैसे दूर किया जाए इस संबंध में विस्तारपूर्वक चर्चा हुई।

Advertisements

सचदेवा ने उन्हें बताया कि उनकी टीम का ही वर्कर दिन रात पार्टी को मजबूत करने के लिए लगा हुआ है चाहे वो वर्कर बूथ लैवल पर कार्यरत हो, चाहे वर्कर जिला लीडरशिप में हो और चाहे वो बड़े पदों पर हो सभी पार्टी को मजबूत करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने बताया सिसोदिया जी से काफी कुछ नया सीखने को मिला और उन्होंने कई चीजों के बारे में बताया जिससे पार्टी को और मजबूती मिलेंगी।

इस दौरान उन्होंने बताया कि सिसोदिया जी ने कहा कि आगामी सभी चुनावों को लेकर पार्टी को मजबूती के साथ उभरना होगा और जो पुराने वर्कर किन्हीं भी कारणों से पार्टी से दूर हुये है उन्हें साथ लेकर एक मजबूत पार्टी का निर्माण करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here