कांग्रेस ने एक वर्ष बाद भी युवाओं से किए वायदे नहीं किए पूरे : श्री सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी की एक विशेष बैठक हुई । जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री व पंजाब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय सांपला कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए विशेष रूप से पधारे। इस अवसर पर विजय सांपला ने संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने जहाँ प्रदेश के प्रत्येक वर्ग से चुनावों से पहले झूठे वादे किए वही युवाओं को नौकरियों सहित कई स्वपन दिखाकर ठगा ।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनावों से पहले 12वीं पास बच्चों से फार्म भरवा कर यह वादा किया था कि प्रदेश में हमारी सरकार आते ही उन्हें सरकारी नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वादा तो लैपटॉप और मोबाइल देने का भी किया था लेकिन सरकार बनी के 1 साल होने के बाद भी युवाओं से किया हुआ एक भी वादा पूरा नहीं किया गया । जिस कारण पंजाब का युवा वर्ग सरकार सरकार के प्रति भारी आक्रोश में है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा ही वोटें हासिल करने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाती हैं । कांग्रेस ने 12वीं पास युवाओं को इसलिए नौकरी देने का वादा किया क्योंकि कांग्रेस पार्टी जानती थी कि 12वीं पास बच्चों की लगभग वोटें बन चुकी हैं उन्हें नौकरी का भरोसा देकर काँग्रेस ने उन्हें ठगा है। उन्हने कहाकि आज पंजाब के सरकारी मुलाजिम, रिटायर्ड मुलाजिम सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो चुके।

पंजाब का किसान परेशान है। रेता, बजरी लोगों की पाहुंच से बाहर हो गई है। इस लिये पंजाब भाजपा ने पंजाब की सोई हुई सरकार को जगाने के लिये 18 मार्च को जालंधर में धरना देने का निर्णय लिया है। तांकि यह सरकार अपनी मौज मस्ती त्याग कर पंजाब की जनता के दुख तकलीफ पर ध्यान दे सके।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महासचिव केवल कुमार, सचिव वनीत जोशी, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शिव वीर सिंह राजन, होशियारपुर भाजपा अध्यक्ष रमन घई, युवा मोर्चा प्रधान रोहित सूद हनी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here