मनदीप ने की जातिसूचक शब्द कहने वाले पर मामला दर्ज करने का मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मनदीप सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी हरसी पिंड थाना टांडा ने पुलिस उच्चाधिकारियों से उसे जातिसूचक शब्द कहने वाले टांडा की एक मंदिर प्रबंधक कमेटी के सदस्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मनदीप सिंह ने बताया कि 11 मार्च को टांडा में एक मंदिर की जमीन पर निर्माण कार्य को लेकर कुछ लोगों में बहसबाजी चल रही थी तथा वे उनके जानकार ही थे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि सडक़ पर धार्मिक सभा की बहसबाजी को देखते हुए उन्होंने मंदिर प्रबंधक कमेटी से संबंधित एक सदस्य को बैठकर शांति से बात करने की बात कही तो उसने आपा खोकर उसे जातिसूचक शब्द कहते हुए चुप रहने की नसीहत दे डाली। जिसके वहां खड़े गवाह भी उसके हक में गवाही देने को तैयार है। मनदीप सिंह ने बताया कि जातिसूचक शब्दों से आहत होकर उसने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई थी। उसने बताया कि पुलिस में शिकायत दिए जाने के बाद से ही उक्त व्यक्ति द्वारा उसे जान-माल के नुकसान की धमकियां दी जा रही हैं तथा गवाहों को भी डराया धमकाया जा रहा है। जिसके कारण उसकी जान को खतरा बना हुआ है।

मनदीप ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मांग की कि इस संबंधी जो भी जांच करवानी हो जल्द से जल्द पूरी करके आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। उसने बताया कि अगर उसे इंसाफ न मिला तो उसे मजबूरन संघर्ष का रास्ता अपनाने को विवश होना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here