श्री दशमेश अकादमी जालंधर रोड में दाखिले हेतु विद्यार्थियों में उत्साह, 2 अप्रैल से लगेंगी कक्षाएं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिक्षा के क्षेत्र में हर वर्ष नई ऊंचाईयां छू रही श्री दशमेश अकादमी जालंधर रोड होशियारपुर में वर्ष 2018-19 के लिए दाखिलाय प्रक्रिया शुरु हो चुकी है तथा दाखिले हेतु विद्यार्थियों में विशेष उत्साह पाया जा रहा है। अकादमी के मैनेजिंग डायरैक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने बताया कि अकादमी में विद्यार्थियों को 9वीं कक्षा से ही राज्य और राष्ट्रीय स्तर की विभिन्न परीक्षाओं के लिए कोचिंग प्रदान की जाती है। इसके साथ ही 9वीं और 10वीं कक्षा (आई.सी.एस.ई./सी.बी.एस.ई./ पी.एस.ई.बी.) के लिए साइंस, गणित और अंग्रेजी जैसे विषयों में कोचिंग विशेषज्ञों द्वारा प्रदान की जाती है ताकि बच्चे विषय में अपनी पकड़ को मजबूत बना सकें।

Advertisements

9वीं, 10वीं, 11वीं एवं 12वीं के अलावा जे.ई.ई., नीट, आइल्ट्स, एन.डी.ए., एस.एस.सी. की परीक्षाओं की भी करवाई जाएगी तैयारी

प्रो. हरप्रीत ने बताया कि 11वीं एवं 12वीं (मैजीकल/नॉन मैडीकल/कामर्स) के विद्यार्थियों के लिए खास तौर पर (सी.बी.एस.ई. एवं पी.एस.ई.बी.) स्कूलिंग की व्यवस्था भी की गई है ताकि विद्यार्थी अपनी प्रतिभा के अनुसार दाखिले के समय किसी भी बोर्ड का चुनाव कर सकें।
उन्होंने बताया कि जे.ई.ई. मेन्स और नीट 2018 के लिए क्रैश कोर्स 21 मार्च से शुरु हो चुके हैं। 9वीं, 10वीं, 11वीं एवं 12वीं कक्षाएं 2 अप्रैल से शुरु की जाएंगी। इसके अलावा अकादमी में आईल्ट्स, स्पोकन इंग्लिश, एन.डी.ए., बैंक पी.ओ., एस.एस.सी. परीक्षाओं की भी कोचिंग प्रदान की जाती है। आईल्ट्स एवं स्पोकन इंग्लिश की डैमो कक्षाओं का भी प्रबंध है।

प्रो. हरप्रीत ने बताया कि इस संबंधी अधिक जानकारी के लिए सुबह 9 से सायं 7 बजे तक कार्यालय के नंबर 01882-255400 या वाट्सऐप नंबर 82848-86187 पर संपर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here